सोनम कपूर के बाद आलिया भट्ट करेंगी शादी
सोनम कपूर के बाद आलिया भट्ट करेंगी शादी
Share:

इन दिनों बी-टाउन गलियारें में सोनम कपूर और आनंद आहूजा की शादी की चर्चाएं जोरशोर से हो रही हैं. मंगलवार को सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी के पवित्र बंधन में बंध गए. सोनम की शादी में बॉलीवुड के सभी बड़े स्टार्स डांस करते हुए नज़र आए. सोनम की शादी के बाद आलिया भट्ट भी शादी करने के लिए तैयार है. दरअसल आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आगामी 'राज़ी' के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

हाल ही में उन्होंने अपनी फिल्म 'राज़ी' के प्रमोशन के दौरान सोनम की शादी पर बात करते हुए कहा कि वो इस शादी के लिए बहुत उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि सबसे बड़ी बात तो यह है कि उनकी शादी से मेरा हौसला बढ़ गया है. अब मैं भी शादी कर सकती हूँ. आगे आलिया बताती है कि अनुष्का, करीना और अब सोनम की शादी के बाद मेरा यह डर ख़त्म हो गया है कि शादी के बाद करियर ख़त्म हो जाता है. करीना और अनुष्का भी शादी के बाद काम कर रही हैं. आगे आलिया बताती है कि मैं शादी के लिए कब राजी हो जाउंगी और कब मेरा लाइफ पार्टनर चुनूंगी यह तो मुझे भी नहीं पता है. मेरा कहने का मतलब यह है कि 2-3 सालों में मैं आराम से शादी कर सकती हूँ. अब मुझे यह डर नहीं है कि शादी से मेरा करियर ख़त्म होगा.

बता दें कि इन दिनों आलिया और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप की अफवाहें जोर हैं और दोनों ही अब कई बार खास मौकों पर एक साथ देखें गए हैं. हाल ही में सोनम कपूर की शादी के रिसेप्शन में आलिया और रणबीर साथ नज़र आए. जल्द ही आलिया और रणबीर कपूर अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नज़र आएँगी. जो कि अगले साल रिलीज़ होगी.

संजय दत्त की पहली फिल्म 'रॉकी' पर बेस्ड 'संजू' का नया पोस्टर

सोशल मीडिया पर बयान किया टूटे पैर का दर्द

Video : सोनम की शादी में शाहरुख़ और सलमान के डांस ने सजाई महफ़िल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -