संजय दत्त की पहली फिल्म 'रॉकी' पर बेस्ड 'संजू' का नया पोस्टर
संजय दत्त की पहली फिल्म 'रॉकी' पर बेस्ड 'संजू' का नया पोस्टर
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'संजू' को लेकर खूब सुर्खियां लूट रहे हैं. अब हाल ही में फिल्म का एक और पोस्ट जारी किया गया हैं जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं. ख़ास बात यह हैं कि फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने इस पोस्टर को जारी करने के लिए आठ मई की तारीख को चुना क्योंकि इसी दिन संजय दत्त की पहली फिल्म 'रॉकी' रिलीज हुई थी. उन्होंने एक्टर संजय दत्त की पहली फिल्म 'रॉकी' का पोस्टर ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया.

उन्होंने शेयर कर बताया कि पोस्टर में रणबीर कपूर हैं और अब पहचानिए पहले से क्या अलग है. गौरतलब हैं कि फिल्म संजू अभिनेता संजय दत्त के जीवन पर बेस्ड है. जिसमें बॉलीवुड के कई कलाकारों ने काम किया हैं. फिल्म में रणबीर कपूर के अलावा अभिनेत्री मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकार हैं.

 

बता दे कि मनीषा कोइराला संजय दत्त की माँ अभिनेत्री नरगिस दत्त की भूमिका में हैं. तो वहीं अभिनेता परेश रावल संजय दत्त के पिता यानी मशहूर अभिनेता सुनील दत्त की भूमिका में नजर आएंगे. इसके अलावा अभिनेत्री दीया मिर्ज़ा संजय दत्त की पत्नी मान्यता दत्त की भूमिका में हैं. फिल्म में अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर और टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना भी दिखाई देंगी. फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी. फिल्म 'संजू' का नया पोस्टर संजय दत्त की पहली फिल्म 'रॉकी' के लुक पर आधारित है.

ये भी पढ़े

बॉक्स ऑफिस पर आ गया फिल्म बायोस्कोपवाला का पहला पोस्टर

क्या नहीं भा रही हैं दर्शकों को बुढ़ापे की शरारतें और '102 नॉट आउट'

सस्पेंस स्टोरी को बयां करते 'रेस 3' के ये दो पोस्टर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -