शादी के 1 माह पुरे होते ही आलिया ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें
शादी के 1 माह पुरे होते ही आलिया ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट ने बीते महीने अप्रैल में अपने लॉन्गटाइम बॉयफ्रेंड और एक्टर रणबीर कपूर के साथ विवाह कर लिया है। एक तरह जहां आलिया भट्ट सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहते हैं, वहीं दूसरी तरफ रणबीर कपूर सोशल मीडिया से दूरी बनाकर रखे हुए है। सोशल मीडिया पर सक्रीय रहने वाली आलिया भट्ट ने अब तीन फोटोज साझा कर दी है। इसमें उनकी अपने पति रणबीर कपूर के साथ केमिस्ट्री देखे के लिए मिल रही है। आलिया भट्ट ने विवाह के 1 माह के उपरांत अनदेखीं फोटोज साझा कर एनिवर्सरी मनाई है।

आलिया भट्ट ने शेयर की तस्वीरें: आलिया भट्ट ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से तीन फोटोज साझा कर दी है। इसमें वह अपने पति रणबीर कपूर के साथ रोमांटिक अंदाज में अलग-अलग पोज देते हुए दिखाई दे रहे है। पहली तस्वीर में दोनों एक-दूसरे के गले लगे हुए नज़र आ रहे है। दूसरी फोटोज में रणबीर कपूर ने आलिया भट्ट को पीछे से पकड़ कर रखा है। तीसरी तस्वीर में दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे है। आलिया भट्ट ने इन फोटोज के साथ कुछ लिखा नहीं है लेकिन कैप्शन में इमोजी भी बनाया हुआ है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt)

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने मुंबई में 14 अप्रैल को विवाह कर लिया था। दोनों का विवाह के दौरान परिवार के सदस्य और करीबी दोस्त ही मौजूद रहे। शादी के उपरांत अलग-अलग फंक्शन की तमाम फोटोज सोशल मीडिया पर छाई रहती है। बताते चलें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट करीब 4 वर्ष से एक-दूसरे को डेट करने में लगे हुए है। दोनों अक्सर साथ नजर आते और वकेशन इंजॉय करने भी साथ जाते हुए दिखाई दिए है। 

नेहा कक्कड़ के पति का सामान हुआ चोरी, एप्पल वॉच से लेकर हीरे की अंगूठी तक शामिल

भूख के मारे कियारा का हुआ हाल बेहाल, फैन से कहा- ''सेल्फी ले लो जल्दी, मैंने..."

सलमान ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -