सलमान ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग
सलमान ने शुरू की अपनी अपकमिंग मूवी की शूटिंग
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की मूवी का फैंस बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे है। इस वर्ष सलमान खान ने ईद पर अपनी कोई मूवी नहीं रिलीज की है तो फैंस उनकी आने वाली मूवीज के लिए बहुत उत्साहित हैं। अब सलमान खान ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर कहा है कि उन्होंने अपनी नई मूवी की शूटिंग भी शुरू कर चुके है। इसके साथ ही अपनी एक झलक दिखाई है, जिसे देखकर फैंस बहुत उत्साहित हैं।

सलमान खान ने शेयर की तस्वीर: सलमान खान ने शनिवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक  फोटोज भी साझा कर दी है। ये फोटोज उनकी मूवी 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग के बीच की बताई जा रही है। जिसमे आप देख सकते हैं कि सलमान खान चश्मा लगाए हुए बड़े बालों में दिखाई दे रहा है और उन्होंने हाथ में रॉड को पकड़ रखा है। जिसके साथ साथ ही वह काफी गुस्से में एक्सप्रेशन भी देते हुए दिखाई दे रहे है। सलमान खान की इस फोटोज को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि मूवी में बहुत  एक्शन दिखाया जाने वाला है। उन्होंने तस्वीर के साथ लिखा है, 'मेरी नई फिल्म की शूटिंग शुरू...

कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग शुरू: सलमान खान ने अपनी इस फोटोज के साथ ये तो कहा है कि उनकी नई मूवी की शूटिंग शुरू हो गई लेकिन फिल्म का नाम अब तक नहीं बताया गया है। लेकिन फैंस ने अंदाजा लगा लिया है कि फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग शुरू हो चुकी है। बताते चलें कि एक दिन पहले सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज साझा कर पूजा हेगड़े ने लिखा, 'शूट शुरू हो चुका है।' इस तस्वीर में वह सलमान खान का ब्रेसलेट पहने हुए दिखाई दे रही है।

 

बॉलीवुड के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को ऋचा चड्ढा ने कहा लालची

शादी के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस का था अफेयर, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

मिल गई दूसरी आलिया भट्ट!, देखकर धोखा खा जाएंगे रणबीर कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -