नेहा कक्कड़ के पति का सामान हुआ चोरी, एप्पल वॉच से लेकर हीरे की अंगूठी तक शामिल
नेहा कक्कड़ के पति का सामान हुआ चोरी, एप्पल वॉच से लेकर हीरे की अंगूठी तक शामिल
Share:

मशहूर बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ (Bollywood singer Neha Kakkar) को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उनके पति गायक रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) का मोबाइल फोन व अन्य सामान मंडी से चोरी हो गया। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत रोहनप्रीत सिंह मंडी के एक बड़े होटल में अपने तीन अन्य साथियों के साथ बीते शुक्रवार रात को ठहरे हुए थे, हालाँकि सुबह उन्हें कमरे से मोबाइल फोन, सोने की अंगूठी व अन्य सामान गायब मिला। इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार रोहनप्रीत सिंह ने इसकी शिकायत होटल प्रबंधन से की।

वहीं जब कमरे को खंगालने व होटल स्टाफ से पूछताछ करने के बाद भी जब सामान का कोई पता नहीं चला तो पुलिस को सूचित किया गया। इस घटना के बारे में सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक आशीष शर्मा थाना सदर के प्रभारी पुरुषोत्तम धीमान के साथ होटल पहुंचे। उसके बाद पुलिस ने होटल के स्टाफ व वहां ठहरे लोगों के बाहर जाने पर रोक लगा दी है। अब होटल के स्टाफ से पूछताछ की जा रही है। इसी के साथ सीसीटीवी कैमरा की फुटेज खंगाली जा रही है।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि मामला हाई प्रोफाइल होने की वजह से पुलिस इसकी गंभीरता से जांच कर रही है। जी हाँ और पुलिस अधीक्षक शालिनी अग्निहोत्री ने खुद इस मामले की पुष्टि की है। आपको याद हो तो बीते दिनों नेहा ने पति संग एक वीडियो शेयर किया था जो खूब चर्चाओं में रहा था। उस वीडियो में नेहा और रोहनप्रीत बैडरूम में सुबह की चाय का आनंद ले रहे थे।

बॉलीवुड के फिल्म डिस्ट्रीब्यूटर्स को ऋचा चड्ढा ने कहा लालची

शाहरुख़ की मूवी के इस गाने को कपल ने किया रिक्रिएट, बोले यूजर्स- 'बॉलीवुड में हो एंट्री....'

शादी के बाद इस मशहूर एक्ट्रेस का था अफेयर, खुद किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -