रणबीर से 10 साल छोटी हैं आलिया, बचपन से करना चाहती थी एक्टर से शादी!
रणबीर से 10 साल छोटी हैं आलिया, बचपन से करना चाहती थी एक्टर से शादी!
Share:

बॉलीवुड के सबसे रोमांटिक कपल्स में से एक हैं आलिया भट्ट और रणबीर कपूर। जी हाँ और इन दिनों ये दोनों अपनी शादी को लेकर चर्चाओं में है। इस कपल की प्रेम कहानी किसी फिल्म का हिस्सा ही लगती है। जी हाँ और दोनों एक दूजे से जिस तरह मिले वह बहुत लाजवाब रहा। आप सभी को बता दें कि आलिया ने 'कॉफी विद करण' के एक एपिसोड में ये स्वीकार किया है कि उन्हें 11 साल की उम्र से ही रणबीर कपूर पर क्रश था, उस समय रणबीर 21 साल के थे।

जी हाँ और 10 साल के एज गैप के बाद भी आलिया को हमेशा से रणबीर पसंद थे और अब उनकी वही पसंद उनके पति बनने वाले हैं। वैसे यह वह दौर था जब आलिया और रणबीर दोनों ने ही डेब्यू नहीं किया था और आलिया ने फिल्म 'ब्लैक' के सेट पर रणबीर को देखा था। जी हाँ और उसी दौरान रणबीर बतौर असिस्टेंट डायरेक्टर काम कर रहे थे और आलिया उस दौरान संजय लीला भंसाली की फिल्म का ऑडिशन देने गई थीं। केवल यही नहीं बल्कि करण जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करण' में बॉलीवुड स्टार्स के कई राज़ खोले गए हैं। आलिया भट्ट का डेब्यू जब हो चुका था उसके बाद 2014 के एक शो में आलिया ने कहा था कि वो चाहती हैं कि उनकी शादी रणबीर से ही हो।

वहीं इसके बाद जब आलिया भट्ट की फिल्म 'हाईवे' को प्रमोट करने के लिए रणबीर कपूर सामने आए तो इन दोनों के लिंक अप की खबरें आने लगी और इसके बाद दोनों को अक्सर साथ देखा जाने लगा। वैसे फिल्ममेकर अयान मुखर्जी को ही इनकी लव स्टोरी का हीरो माना जाता है। जी हाँ, उन्होंने ही फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' के लिए साल 2017 में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को साइन किया गया था। ऐसा कहा जाता है कि इस फिल्म के बाद दोनों की नजदीकियां और बढ़ गईं।

हालांकि, लिंक अप की खबरें तो पहले से ही थीं, लेकिन इस फिल्म को साइन करने के बाद ही 2018 में दोनों ने एक साथ सोनम कपूर की शादी में अपीयरेंस दी। उसके बाद दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर बोलना शुरू किया और फिर दोनों लिव-इन में रहने लगे। अब आज का समय में दोनों खुलकर अपने रिश्ते को जाहिर करते हैं और अब दोनों शादी करने जा रहे हैं।

कब-कहाँ और कैसे शुरू हुई थी आलिया-रणबीर की लव स्टोरी, खुद अभिनेता ने किया खुलासा

शादी में आलिया भट्ट को मिलेगी कपूर खानदान की यह खास चीज!

नहीं हो रही आलिया-रणबीर की शादी, माँ नीतू कपूर ने खुद किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -