कब-कहाँ और कैसे शुरू हुई थी आलिया-रणबीर की लव स्टोरी, खुद अभिनेता ने किया खुलासा
कब-कहाँ और कैसे शुरू हुई थी आलिया-रणबीर की लव स्टोरी, खुद अभिनेता ने किया खुलासा
Share:

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालाँकि अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं है लेकिन खबरें हैं कि भट्ट और कपूर परिवार शादी की तैयारियों में जुटा हुआ है। इन सभी के बीच हम आपको बताने जा रहे हैं कैसे शुरू हुई थी इस कपल की प्रेम कहानी। जी हाँ, दोनों का अफेयर आखिर किस तारीख को शुरू हुआ था? और कहां? शुरू हुआ था यह खुद रणबीर ने बताया। जी दरअसल एक वीडियो में रणबीर कपूर खुद बताते नजर आ रहे है कि उनका और आलिया का रिश्ता किस तारीख को और कौन सी जगह पर शुरू हुआ था।

आप सभी को बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र के प्रमोशनल इवेंट के दौरान रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टेज पर बात करते नजर आए थे। दोनों इवेंट में शामिल हुए फैंस के सवालों के जवाब दे रहे हैं। इस दौरान आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर से पूछा- 'पहला दिन जब हमने ब्रह्मास्त्र पर काम करना शुरू किया था, वो कब था?' इसपर रणबीर ने आलिया की बात को घुमाते हुए कहा, 'पहला दिन हमारा शुरू हुआ था?' वहीं यह सुनकर आलिया शरमाकर मुंह छुपा लेती हैं। आप देख सकते हैं इसके बाद रणबीर कपूर कहते हैं, '2017, 1 जनवरी, इजराइल, टेल अवीव। और मुझे पता है कि अगले दिन इन्होंने (आलिया) इंस्टाग्राम पर एक फोटो भी डाली थी जिसमें ब्लैक गंजी और लेदर जैकेट देखी जा सकती थी। ये मुझे पता है, क्योंकि उस फोटो को शेयर करने से 15 मिनट पहले इन्होंने वो फोटो मुझे सेंड किया था।'

आप सभी को बता दें कि दोनों का अफेयर 1 जनवरी 2017 में शुरू हुआ था और दोनों इजराइल, टेल अवीव में मिले थे। यहीं से दोनों एक-दूजे को चाहने लगे। वैसे रणबीर आलिया के क्रश बचपन से ही थे लेकिन रणबीर आलिया से पहले कई अभिनेत्रियों को डेट कर चुके हैं। इस लिस्ट में कैटरीना-दीपिका जैसी बड़ी हस्तियों के नाम है।

शादी में आलिया भट्ट को मिलेगी कपूर खानदान की यह खास चीज!

नहीं हो रही आलिया-रणबीर की शादी, माँ नीतू कपूर ने खुद किया खुलासा

रणबीर-आलिया की शादी में इस मशहूर डिजाइनर की ड्रेस पहनेंगी नीतू कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -