नहीं हो रही आलिया-रणबीर की शादी, माँ नीतू कपूर ने खुद किया खुलासा
नहीं हो रही आलिया-रणबीर की शादी, माँ नीतू कपूर ने खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। वह खूबसूरत एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से शादी करने जा रहे हैं, यह खबर इस समय सुर्ख़ियों में है। जी हाँ, अब तक सामने आने वाली कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि अप्रैल के मिड मंथ में कपल शादी के बंधन में बंध सकता है। वहीं इन खबरों के सामने आने के बाद से रणबीर- आलिया के फैन्स काफी खुश और एक्साइटिड हैं। हालांकि इस बीच रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने इन सभी खबरों को अफवाह बताया है।

जी हाँ और अब यह होने के बाद रणबीर- आलिया के फैन्स परेशान हो गए हैं। जी दरअसल एक मशहूर वेबसाइट से बातचीत के दौरान नीतू ने रणबीर- आलिया की अगले हफ्ते हो रही शादी की खबरों को अफवाह बताया और कहा कि बीते दो सालों से ऐसी खबरें फैल रही हैं। केवल यही नहीं बल्कि नीतू ने यह तक कहा कि पंडितों को तारीख तय करने दीजिए। जी हाँ और बातचीत के दौरान ये भी सामने आया कि नीतू, आलिया से काफी इंप्रेस हैं। जी दरअसल नीतू ने कहा, 'वो (आलिया) बहुत ही अच्छी और प्यारी लड़की है। उसमें किसी भी तरह की निगेटिविटी या फिर किसी से भी जलन नहीं है। दोनों( रणबीर- आलिया) साथ में अच्छे लगते हैं।' वैसे नीतू के बयान से ये तो साफ हो गया कि रणबीर और आलिया शादी करेंगे लेकिन कब करेंगे इस बारे में नीतू ने कुछ भी साफ साफ नहीं कहा।

आप सभी को हम यह भी बता दें कि हाल ही में आलिया का स्टाफ रणबीर के घर के बाहर नजर आया था और उसमे एक्ट्रेस के पीआर और सिक्योरिटी हेड भी शामिल रहे। उस दौरान का वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुआ और लोगों को यकीन हो गया कि जल्दी ही कपल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हालाँकि कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में भी यह सामने आया है कि कपल ट्रेडिशन पंजाबी वेडिंग करेगा और मुंबई के गुरुद्वारे में लंगर का भी आयोजन होगा। केवल यही नहीं बल्कि खबरें ये भी सामने आई थीं कि बेटे की शादी में नीतू, मनीष मल्होत्रा की डिजाइन्ड ड्रेस पहनेंगी। काम के बारे में बात करें तो ये कपल पहली बार ब्रह्मास्त्र में साथ नजर आने वाला है और जल्द यह फिल्म रिलीज होगी।

शादी के बाद अपना सरनेम बदलेंगी आलिया भट्ट!, जानिए क्या चाहते हैं रणबीर?

आलिया भी करेंगी बैचलर्स पार्टी, कैटरीना-दीपिका को नहीं मिलेगा इन्विटेशन!

रणबीर-आलिया की शादी में शामिल होंगे ये सितारे, इन डिजाइनर्स के डिजाइन ड्रेस पहनेगा कपल!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -