बढ़ गया आलिया भट्ट का वजन, जुहू में ढीले-ढाले कपड़े पहने स्पॉट हुई एक्ट्रेस
बढ़ गया आलिया भट्ट का वजन, जुहू में ढीले-ढाले कपड़े पहने स्पॉट हुई एक्ट्रेस
Share:

कपूर खानदान की बहू और बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों प्रेग्नेंट हैं। वह जल्द ही रणबीर कपूर के पहले बच्चे को जन्म देने वाली है। हालांकि, प्रेग्नेंसी के मध्य मॉम-टू-बी आलिया जमकर कर काम कर रही हैं। उन्हें उनकी फिल्मों के काम को लेकर हमेशा सिटी में स्पॉट भी किया जाता है। हाल ही में मिसेज कपूर को जुहू सिटी में स्पॉट किया गया, जहां से उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो चुकी है।

सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि मॉम-टू-बी आलिया का वजन पहले से और भी ज्यादा बढ़ चुका है। वह अपनी सेहत का ध्यान रखते हुए इस दौरान ढीले-ढाले कपड़े पहने दिखाई दी। येलो कुर्ते के साथ आलिया ने व्हाइट प्लाजो पहना और चेहरे पर व्हाइट मास्क भी पहना हुआ था। इस लुक को अभिनेत्री ने लो बन के साथ कंप्लीट  कर रखा था और गाड़ी से बाहर निकलते हुए वह बड़े आराम के साथ चलती हुई नजर आ रही है।

वर्क फ्रंट के बारें में बात की जाए तो हाल ही में आलिया भट्ट की मूवी डार्लिंग्स रिलीज की गई है, जिसे लोगों के मिले-जुले रिस्पॉन्स भी मिलते हुए दिखाई दे रहे है। जिसके साथ साथ अब वह जल्द ही 'ब्रह्मास्त्र' में दिखाई देने वाली है, जिसमें वह रणबीर कपूर के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। यह फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है।

बढ़ते वजन पर लगातार ट्रोल हुई हरनाज संधू, अब तोड़ी चुप्पी

Friendship Day: सिंगर KK के बच्चों ने गाया 'यारों दोस्ती' का ट्रिब्यूट वर्जन

पंजाबी गाने पर जमकर थिरके शाहरुख खान, वीडियो देख दीवाने हुए फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -