मूवी रिव्यु पर आया आलिया भट्ट का हैरान कर देने वाला बयान
मूवी रिव्यु पर आया आलिया भट्ट का हैरान कर देने वाला बयान
Share:

अयान मुखर्जी की सुप्रीम डायरेक्टोरियल मूवी ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है। बॉलीवुड मूवीज के पड़े सूखे को भी इस मूवी ने अपनी धुआंधार कमाई से खत्म कर चुकी  है। हालांकि, फिल्म को मिक्स्ड रिव्यू भी दिए गए है। फिर भी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की मूवी ने देश भर में लगभग 300 करोड़ का कारोबार भी कर लिया है। जहां विश्वभर से लोग फिल्म पर भर भर के रिएक्ट कर रहे हैं। वहीं आलिया भट्ट का बोलना है कि वो कोई रिव्यू नहीं पढ़ती हैं। उन्हें पसंद ही नहीं है ये जानना कि पहले दिन या अंतिम दिन क्या हो रहा है।

रिव्यू से बेखबर आलिया: ब्रह्मास्त्र ब्लॉकबस्टर मूवी कही जा रही है। वो अलग बात है कि इस मूवी के आंकड़ों को लेकर भी एक अलग बहस अब भी चल रही है। मूवी को लेकर लोग बहुत बातें कर रहे हैं। लोग अलग अलग तरह के रिव्यू भी देने में लगे हुए है। लेकिन ये जानना शायद थोड़ा डिसएप्वाइंटिंग होगा कि मूवी की लीड एक्ट्रेस ही इसे पढ़ना पसंद नहीं करती हैं। एक इंटरव्यू में आलिया इस पर से राज खोला और बताया कि वो मूवी रिव्यू के बारे में क्या सोचती हैं।

आलिया मानती हैं कि रिव्यू पढ़ने का कोई लाभ नहीं। हर इंसान की अपनी सोच होती है। और मूवी रिलीज के उपरांत उसके बज से पता चल जाता है कि वो हिट होगी या नहीं। आलिया ने ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा से बातचीत में बोला है कि- ''मैं रिव्यू नहीं पढ़ती। तब भी जबकि फिल्म के बारे में कुछ अच्छा कहा गया हो। जब बुरा कहा गया हो तब भी नहीं पढ़ती हूं। मैं हेडलाइन्स पढ़ लेती हूं जब लोग मुझे उसे भेजते हैं।''

'मैं सेंस कर लेती हूं': आलिया ने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा है कि ''मुझे नहीं पता लेकिन अपनी पहली ही मूवी से मुझे एक आम अहसास होने लग जाता है कि मेरी फिल्म चलेगी या नहीं। फिल्म रिलीज होने के उपरांत, मैं सेन्स कर लेती हूं। मैं बहुत लोगों से मिलकर पूछ लेती हूं। मैं सामने से मिलकर मूवी का फीडबैक ले लेती हूं, कि वो क्या सोचते हैं। ऐसा नहीं है कि मुझे पढ़ना नहीं है। बस मुझे ये दिन पर दिन पर होने वाले अपडेट्स नहीं जानने कि पहले दिन क्या हुआ फिर 10वें दिन क्या हुआ।''

वहीं आलिया ने कहा है कि करण जौहर को मूवी रिव्यूज पढ़ना बहुत पसंद है। उन्हें लगता है कि अच्छी चीजों को अटेंशन भी मिलना जरुरी है। क्योंकि रिव्यू यदि कोई लिखता है तो इसका मतलब वो अपना ऑनेस्ट ओपिनियन भी देने में लगे है। आलिया ने बोला है कि वो अपना फीडबैक लोगों से मिलकर लेती हैं। वो बस समझने का प्रयास करती हैं कि क्या चला है और क्या नहीं। और अगर नहीं चला तो क्यों नहीं चला। ब्रह्मास्त्र पार्ट 1 शिवा 9 सितंबर को रिलीज हुई थी। लेकिन मूवी थियेटर में अपनी पोजिशन बरकरार रखे हुए है। मूवी को नेशनल सिनेमा डे का भी लाभ भी मिला है। बॉक्स ऑफिस पर टिकट बुकिंग के लिए लंबी लाइन देखने के लिए मिली है। मूवी में रणबीर-आलिया के साथ शाहरुख खान, नागार्जुन, अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय जैसे एक्टर्स भी अहम रोल में थे। 

'जैसा ससुर वैसा दामाद', नूपुर शिखरे का वायरल फोटोशूट देख बोले लोग

आमिर खान जैसा ट्रांसफॉर्मेशन करना चाहता था ये एक्टर, अस्पताल में होना पड़ा भर्ती

'मैंने पायल है छनकाई' का रीमिक्स सुन भड़के फैन, फाल्गुनी पाठक ने किया ये काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -