'मैंने पायल है छनकाई' का रीमिक्स सुन भड़के फैन, फाल्गुनी पाठक ने किया ये काम

सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों सुर्खियों में हैं। जी दरअसल वह खुद के गाने कम और रीमिक्स ज्यादा गाती हैं और इसी के चलते निशाने पर रहती हैं। अब हाल ही में उन्होंने 90 के दशक का आइकॉनिक गाना मैंने पायल है छनकाई का रीमिक्स वर्जन गाया। जी हाँ और इसके वीडियो में नेहा कक्कड़ के अलावा प्रियांक शर्मा और धनश्री वर्मा हैं। इस गाने का रीमिक्स वर्जन आते नेहा कक्कड़ सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ गईं और सभी उन्हें भला बुरा कहने लगे। वहीं अब फाल्गुनी पाठक ने पोस्ट कर नाराजगी जाहिर की है।

वैसे यह कोई पहली बार नहीं है जब नेहा को किसी रीमिक्स गाने को लेकर ट्रोल किया गया है। बल्कि उन्होंने पहले भी कई पुराने गानों को गाया जिसके बाद उनकी खूब आलोचना हुई। हालाँकि नेहा को इससे कोई मतलब नहीं है और वह पुराने गानों के रिमिक्स गाती रहती हैं। हालाँकि फाल्गुनी पाठक को यह अच्छा नहीं लगा कि उनके गाने मैंने पायल है छनकाई का रिमिक्स बना। फाल्गुनी ने कई दूसरे यूजर्स के स्क्रीनशॉट्स अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया। इसमें एक यूजर ने नेहा के लिए लिखा था, ‘पहले से जो चीजें से हैं उसी के जरिए पैसा कमाने की बजाय उन्हें अपने दिमाग और कला का इस्तेमाल ओरिजनल कंटेट को बनाने में करना चाहिए था।‘

वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, ‘हमारे बचपन की यादों को इस तरह बर्बाद किया जा रहा है।‘ इसके अलावा एक अन्य यूजर का कमेंट जिसे फाल्गुनी ने शेयर किया है वह यह है, ‘बंद करो ये पाप। कृपया कोई इस ऑटोट्यूट सिंगर और उसके रीमिक्स को बैन करो।‘ इसके अलावा एक फैन ने फाल्गुनी से नेहा पर मुकदमा करने के लिए कह दिया है। दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर यूजर्स फाल्गुनी के सपोर्ट में हैं और #IStandWithFalguniBen ट्रेंड करवा रहे है। एक यूजर ने कहा, ‘ये सारे फसाद की जड़ टी सीरीज है।‘ वहीं एक यूजर लिखता है, ‘अरे यार इसने सच में बर्बाद कर दिया।‘ इस तरह कई यूजर्स ने नेहा को भला-बुरा कहा है।

विवादों में हैं Chhello Show, FWICE बोला- 'ऑस्कर्स के लिए चुनाव गलत'

अपने क्लीवेज दिखाती नजर आईं जाह्नवी कपूर, टाइट ड्रेस में ढाया कहर

National Cinema Day पर 'ब्रह्मास्त्र' को हुआ बंपर फायदा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -