'जैसा ससुर वैसा दामाद', नूपुर शिखरे का वायरल फोटोशूट देख बोले लोग
'जैसा ससुर वैसा दामाद', नूपुर शिखरे का वायरल फोटोशूट देख बोले लोग
Share:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहलाने वाले एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आइरा खान (Ira Khan) इन दिनों सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल बीते कल आइरा ने एक वीडियो शेयर किया था और इस वीडियो में उनके ब्वॉयफ्रेंड नूपुर शिखरे (Nupur Shikhare) ने सबसे सामने घुटनों पर बैठकर उनको प्रपोज किया था। वहीं दोनों ने एक-दूजे को किस करके प्यार का इजहार किया था। नूपुर और आइरा का वीडियो वायरल होने के बाद से ही नूपुर शिखरे के बारे में लोग अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं और इस बीच उनका एक नग्न फोटोशूट चर्चा में गया है।

जी दरअसल नूपुर शिखरे के नग्न फोटोशूट (Nupur Shikhare Nude Photoshoot) के वायरल होने के बाद रणवीर सिंह से उनकी तुलना हो रही है। आप सभी को बता दें कि नूपुर शिखरे का ये न्यूड फोटोशूट लेटेस्ट नहीं बल्कि तीन साल पुराना है। जी दरअसल साल 2019 में नूपुर शिखरे ने उनके इंस्टाग्राम पर दो तस्वीरें शेयर की थीं। उन तस्वीरों में नूपुर शिखरे नग्न नजर आ रहे हैं और रनिंग पोजिशन में दिख रहे हैं। उस समय उनके ये फोटोज खूब सुर्ख़ियों में रहे थे लेकिन अब कुछ ज्यादा ही सुर्ख़ियों में है।

उस तस्वीर को शेयर कर नूपुर शिखरे ने दौड़ने पर एक लंबा कैप्शन भी लिखा था। इस समय नूपुर शिखरे का ये पुराना पोस्ट अब वायरल हो रहा है और सोशल मीडिया यूजर्स रिएक्ट कर रहे हैं। कुछ सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि 2019 में ही नूपुर शिखरे ने रणवीर को मात दे दी थी। हालाँकि कई यूजर्स ने तो यह तक कह दिया है जैसा ससुर वैसा दामाद। जी दरअसल PK फिल्म में आमिर ने भी नग्न दृश्य किये थे।

‘PayCM’ के पोस्टर लगाने के मामले में कांग्रेस नेता अरेस्ट, भड़के अभिनेता ने भी किया ट्वीट

25 करोड़ रुपये की लॉटरी जीतने वाले को अब हो रहा अफ़सोस, वजह सुनकर चौंक जाएंगे आप

'मैंने गृह मंत्रालय मांगा था, लेकिन नहीं मिला', महाराष्ट्र के इस वरिष्ठ नेता का आया बड़ा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -