आलिया भी करेंगी बैचलर्स पार्टी, कैटरीना-दीपिका को नहीं मिलेगा इन्विटेशन!
आलिया भी करेंगी बैचलर्स पार्टी, कैटरीना-दीपिका को नहीं मिलेगा इन्विटेशन!
Share:

हिंदी सिनेमा की मशहूर जोड़ियों में से एक अभिनेता रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट जल्द शादी करने वाले हैं। जी हाँ, बीते दिनों से ही यह कपलअपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि यह कपल अगले हफ्ते 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंधने वाला है। हालाँकि अब तक कुछ भी ऑफिसियल नहीं है। वैसे दूसरी तरफ ऐसी भी खबरें हैं कि इस कपल की शादी के लिए तैयारियां भी शुरू हो गई हैं।

हालाँकि इस बीच अब शादी को लेकर एक और खबर सामने आ रही है। सामने आने वाली एक नई रिपोर्ट को माने तो शादी से पहले, आलिया भट्ट की सबसे अच्छी दोस्त अनुष्का रंजन और आकांक्षा रंजन ने एक्ट्रेस के लिए एक बैचलर्स पार्टी की योजना बनाई है। जी हाँ और कुछ मीडिया रिपोर्ट में एक करीबी सूत्र ने खुलासा किया कि, "आकांक्षा और अनुष्का आलिया की सबसे लंबे समय से दोस्त हैं। ऐसे में रणबीर से शादी से पहले वे अभिनेत्री के लिए एक विशेष पार्टी की योजना बना रहे हैं। पार्टी अनुष्का के घर पर आयोजित हो सकती है। साथ ही इस पार्टी के मेहमानों की सूची में आलिया के बचपन के दोस्त भी शामिल हैं।" हालाँकि कहा जा रहा है कि कैटरीना-दीपिका को नहीं बुलाया जाएगा

आप सभी को बता दें कि इससे पहले एक मीडिया रिपोर्ट में यह कहा गया था कि अभिनेता रणबीर कपूर भी अपनी शादी से पहले एक शानदार बैचलर्स पार्टी करने वाले हैं। जी हाँ और इस पार्टी में अर्जुन कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अयान मुखर्जी सहित रणबीर के करीबी दोस्त शामिल होंगे। आप सभी को बता दें कि सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि रणबीर और आलिया 15 अप्रैल को मुंबई में शादी करेंगे। जी हाँ और दोनों की शादी के समारोह पांच दिन में होगें। सबसे खास बात यह है कि कपल एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंधेगा और शादी के लिए वेडिंग प्लानर से लेकर केटरर तक की बुकिंग हो चुकी है।

रणबीर-आलिया की शादी में इस मशहूर डिजाइनर की ड्रेस पहनेंगी नीतू कपूर

क्या रणबीर और आलिया की शादी में नहीं आएंगे संजय दत्त, सामने आई बड़ी वजह

एड शूट के बीच नीतू ने रणबीर संग शेयर की तस्वीर, समधन ने किया खास कमेंट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -