रणबीर-आलिया की शादी में इस मशहूर डिजाइनर की ड्रेस पहनेंगी नीतू कपूर
रणबीर-आलिया की शादी में इस मशहूर डिजाइनर की ड्रेस पहनेंगी नीतू कपूर
Share:

बी टाउन में एक बार फिर शादी की शहनाइयां बजने वाली है। जी हाँ और इस बार बहुत बड़ी और ग्रेंड शादी होने जा रही है। वैसे तो आपको पता ही होगा कि बीते कई दिनों से बॉलीवुड की गलियों में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Alia Wedding) की शादी के चर्चे छाए हुए हैं। ऐसे में हर दिन इस शादी को लेकर कुछ नया अपटेड आने लगा है। अब इसी कड़ी में रणबीर और आलिया (Ranbir Alia Wedding) की शादी से जुड़ी बड़ी खबर सामने आ रही है।

जी दरअसल हाल ही में मिली जानकारी के तहत प्री वेडिंग और वेडिंग फंक्शन 13 अप्रैल से लेकर 17 अप्रैल तक चलेंगे। यह कपल अपनी फैमिली और बेहद करीबी दोस्तों की मौजूदगी में 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएगा। ऐसी खबरें तेज हैं, हालाँकि शादी से पहले सबकी नजर कपल के साथ-साथ उनकी फैमिली पर भी है। ऐसा बताया जा रहा है कि दूल्हे की मम्मी और एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) भी बेटे की शादी की तैयारी में लगी हुई हैं। जी हाँ और बीते दिनों एक्ट्रेस को फेमस ड्रेस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के शोरूम में स्पॉट किया गया था।

सामने आने वाली एक रिपोर्ट को माने तो नीतू कपूर ने अपने बेटे की शादी में अपनी ड्रेस फाइनल कर ली है। जी हाँ और खबरों के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट (Ranbir Alia Marriage), ऋषि कपूर और नीतू कपूर (Rishi Kapoor Neetu Kapoor Wedding) की तरह आर के स्टुडियो में ही ब्याह रचाएंगे। यह भी कहा जा रहा है कि रणबीर और आलिया, कपूर खानदान की परम्परा को आगे बढ़ाएंगे। वहीँ सूत्रों की माने तो यह कपल पंजाबी रीति रिवाज के साथ सात फेरे लेंगे और इसके बाद एक लंगर का भी आयोजन किया जाएगा।

पठान के बाद साउथ निर्देशक की फिल्म की शूटिंग में जुटे शाहरुख़, सामने आई तस्वीर

इस मशहूर एक्ट्रेस ने नहाते हुए शेयर कर दी तस्वीर, देखकर उड़े फैंस के होश

लंबी बीमारी के बाद मशहूर गीतकार माया गोविंद का निधन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -