एड शूट के बीच नीतू ने रणबीर संग शेयर की तस्वीर, समधन ने किया खास कमेंट
एड शूट के बीच नीतू ने रणबीर संग शेयर की तस्वीर, समधन ने किया खास कमेंट
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी को लेकर लगातार चर्चाएं हो रहीं हैं। हालाँकि इन सभी के बीच दोनों की हनीमून प्लानिंग तक की भी चारो तरफ खूब चर्चा हो रही है। दोनों अप्रैल के महीने में शादी करने जा रहे हैं और इस खबर को सुनकर दोनों के फैंस एक्साइटेड हैं। आप सभी को बता दें कि अब आलिया की ड्रेस से लेकर शादी में पहुंचने वाली गेस्ट लिस्ट के बार में फैंस सब कुछ जानना चाहता है। हालाँकि इन सभी के बीच रणबीर की मम्मी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने अपने बेटे के साथ एक क्यूट सी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है जो चर्चा में आ गई है और इस तस्वीर पर आलिया की मम्मी सोनी राजदान (Soni Razdan) समेत कई सेलेब्स ने प्यार जताया और फैंस एडवांस में बधाई देते हुए ढेर सारे सवाल पूछ रहे हैं।

आप देख सकते हैं नीतू कपूर ने इंस्टाग्राम पर अपने बेटे रणबीर कपूर के साथ फोटो शेयर कर लिखा 'अपने जाने जिगर (Heartbeat) के साथ एड शूट'। इस तस्वीर को देखकर यह साफ लग रहा है कि कैमरे को पोज देने के लिए पीछे की तरफ मां-बेटा देख रहे हैं। इस तस्वीर को देख सबा पटौदी ने कमेंट में लिखा है 'माशा अल्लाह'। वहीं रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर ने भी हार्ट इमोजी शेयर किया। इसके अलावा सोफी चौधरी, दीया मिर्जा समेत कई सेलेब्स मां-बेटे की इस तस्वीर पर प्यार जता रहे हैं। हालाँकि इस दौरान जब आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान ने अपनी होने वाली समधन और दामाद की तस्वीर देखकर 'वॉव' लिखा तो फैंस उनसे ही शादी को लेकर सवाल पूछने लगे।

इस दौरान दो यूजर्स ने सोनी राजदान से पूछा कि 'प्लीज बताओ शादी हो रही है कि नहीं?' इसी के साथ एक ने पूछा कि शादी कब हो रही है? इसके अलावा कई फैंस ने एडवांस में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की बधाई देनी शुरू कर दी है। आप सभी को बता दें कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 17 अप्रैल को होने वाली है, हालांकि यह भी कहा जा रहा है कि 14 अप्रैल शादी होने जा रही है। लेकिन अब तक इस बारे में आलिया और रणबीर की फैमिली की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं आई है।

लाउडस्पीकर से अजान पर बैन के पक्ष में अनुराधा पौडवाल, कहा- 'अगर वो करेंगे तो हम।।।'

भतीजी संग क्वालिटी टाइम बिता रहे विक्की, फोटो शेयर कर कही ये बात

अपनी इस फिल्म के लिए साथ काम करके अनिल और वरुण ने बिताया खास समय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -