अपनी बड़ी बहन को इस खूबसूरत तरीके से आलिया ने किया बर्थडे विश

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा भट्ट आज 47 साल की हो चुकी है और इस ख़ुशी पर सभी उन्हें विश कर रहे हैं. बॉलीवुड स्टार के अलावा उनकी छोटी बहन आलिया भट्ट ने उन्हें बहुत ही खूबसूरत तरीके से विश किया है. तो चलिए आपको भी बता देते हैं आलिया भट्ट ने उन्हें किस तरह विश किया है. आलिया ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें उन्होंने अपनी बड़ी बहन के प्रति काफी प्यार दिखाया है.

आपको बता दें, अपने पोस्ट में आलिया ने बड़ी बहन पूजा भट्ट के लिए लिखा कि ‘आप परिवार की सबसे मज़बूत और इमानदार व्यक्ति हो, आप मेरे लिए बहुत ज्यादा खास हो, जन्मदिन दिन की शुभकामनायें मेरी प्यारी बड़ी बहन.’ इस खूबसूरत तरीके से पूजा भट्ट की विश मिली है जो उनके लिए भी बहुत ही खास होगी. इस पोस्ट के साथ आलिया ने अपनी और पूजा की एक खूबसूरत सी तस्वीर साझा की है, इस तस्वीर में आलिया खुद पूजा भट्ट की गोद में बैठकर कैमरे की तरफ देख रहीं हैं. फोटो से समझ ही सकते हैं कि कितनी पुरानी है. 

वहीं आलिया भट्ट के अलावा पूजा भट्ट के पूर्व सह कलाकार राहुल रॉय ने भी एक तस्वीर साझा करते हुए पूजा को जन्मदिन की शुभकामनाए दी हैं. उन्होंने लिखा है कि ‘पूजा हमेशा खुश रहो, भगवान की कृपा बनी रहे, जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनायें.’ तो पूजा के फैंस की ओर से भी उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं.

B'Day : 16 साल की उम्र में ही शराब की आदी हो गई पूजा भट्ट, किया था पिता को स्मूच

'गली बॉय' के सपोर्टिव रोल ने जीता दर्शकों का दिल, अब सोलो कर सकते हैं काम

आलिया भट्ट ने फिर कर दी बड़ी स्पेलिंग मिस्टेक, उड़ा खूब मजाक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -