आलिया भट्ट ने फिर कर दी बड़ी स्पेलिंग मिस्टेक, उड़ा खूब मजाक

बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट आए दिन किसी ना किसी वजह से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में आ जाती हैं. आपको बता दें आलिया सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में कोई ना कोई पोस्ट करती ही रहती हैं. आलिया तो बॉलिवुड की टैलंटेड ऐक्ट्रेस में से एक हैं. हर बार ही उन्हें सभी फिल्मों में सराहा जाता है. आलिया अपनी ऐक्टिंग के दम पर वह खुद को फिल्म इंडस्ट्री में साबित कर चुकी हैं.

हालांकि आलिया कई बार सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी गलती कर बैठती हैं जिसके बाद उनकी खूब आलोचना होती है. हालांकि पढ़ाई-लिखाई के मामलों में उनसे छोटी-मोटी गलतियां होती रही हैं और इस बार फिर से ऐसा ही कुछ हुआ है. इस बार फिर से आलिया ने फिर से सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में गलत स्पेलिंग लिख दी. आपको बता दें हाल ही में आलिया भट्ट रणवीर सिंह के साथ फिल्म गली बॉय में नजर आई थी जिसमे उनकी एक्टिंग को खूब पसंद किया गया था.

इस फिल्म को अमिताभ बच्चन ने भी देखा जिसमे बाद उन्होंने आलिया को फूल और लेटर भेजा. इसकी तस्वीर आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की है और साथ में एक मैसेज भी लिखा था जिसमे आलिया से स्पेलिंग मिस्टेक हो गई थी. दरअसल आलिया ने Grateful की स्पेलिंग Greatful लिख दी जिस पर कुछ लोगों ने उनका मजाक उड़ाया वहीं कुछ लोग उनके बचाव में भी आ गए. हालांकि बाद में आलिया ने अपनी गलती सुधार लिया था.

सोनाक्षी के खिलाफ दर्ज हुआ लाखों को धोखाधड़ी का केस, शख्स ने खाया जहर

मां श्रीदेवी की पहली बरसी पर जाह्नवी ने शेयर की ऐसी तस्वीर, देखते ही भीग जाएंगी आँखें

आग की तरह फ़ैल रहा दिशा पटानी का ये एक्शन वीडियो, 15 लाख से ज्यादा बार देखा गया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -