शादी करने जा रहे है कार्तिक आर्यन! नई पोस्ट देख चौंके फैंस
शादी करने जा रहे है कार्तिक आर्यन! नई पोस्ट देख चौंके फैंस
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता कार्तिक आर्यन (kartik aaryan) इंडस्ट्री के डैशिंग और लोकप्रिय स्टार में से एक हैं। उनकी एक झलक पाने को प्रशंसक बेताब नजर आते हैं। कार्तिक आर्यन भी सोशल मीडिया के माध्यम से प्रशंसकों से जुड़े हुए हैं। वो अकसर इंस्टाग्राम पर कुछ ना कुछ ऐसा पोस्ट करते हैं, जो उनके प्रशंसकों का दिल छू जाता है।

वीकेंड पर उन्होंने (kartik aaryanकुछ ऐसा पोस्ट किया है जिसने उनके प्रशंसकों की धड़कनें तेज कर दी हैं। इंस्टाग्राम पर कार्तिक आर्यन ने ब्लैक कलर के कुर्ता-पायजामा में फोटो अपलोड की हैं, जिसमें वो बहुत हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीर के साथ कैप्शन में उन्होंने लिखा- शादी रेडी? कार्तिक का कैप्शन पढ़ने के बाद प्रशंसक अनुमान लगा रहे हैं कि वो शादी करने जा रहे हैं। 

वही इस पर एक प्रशंसक ने लिखा- हम तो कब से शादी के लिए तैयार हैं। दूसरे ने पूछा क्या सच में आप शादी कर रहे हैं। वहीं कार्तिक की कई फीमेल प्रशंसक अपसेट हैं, उन्हें लग रहा है कि कार्तिक आर्यन शादी करके उनका दिल तोड़ने वाले हैं। अब कार्तिक (kartik aaryan​ने जो कैप्शन लिखा है उसका असली मतलब क्या है, वो केवल वही बता सकते हैं।

P@RN स्टार संग काम करने को लेकर बोली एक्ट्रेस- 'मुझे नहीं पता था कि वो है इसमें...'

'ऐसी लाइफ नहीं होती है...', राघव चड्ढा संग शादी पर बोली परिणीति चोपड़ा

सलमान खान की इस अदाकारा को देख चौंके लोग, एक्ट्रेस बोली- 'आप उसे कंट्रोल नहीं कर सकते...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -