'ऐसी लाइफ नहीं होती है...', राघव चड्ढा संग शादी पर बोली परिणीति चोपड़ा
'ऐसी लाइफ नहीं होती है...', राघव चड्ढा संग शादी पर बोली परिणीति चोपड़ा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अदाकारा परिणीति चोपड़ा ने बीते वर्ष राघव चड्ढा से शादी की। दोनों अपनी शादीशुदा जिंदगी से खुश हैं। मगर यह तो सब जानते ही हैं कि दोनों की प्रोफेशनल लाइफ अलग है। परिणीति अभिनेत्री हैं तो राघव राजनीति में। कई बार काम के कारण दोनों को अलग रहना पड़ता है। अब अभिनेत्री ने पूछा गया कि राघव से शादी करने से उनकी प्रोफेशनल लाइफ पर प्रभाव पड़ा है तो जानें उन्होंने क्या कहा।

अपने एक इंटरव्यू के परिणीति ने कहा कि शादी का मतलब यह नहीं कि अब काम अच्छे से नहीं होगा। इस पैटर्न को ब्रेक करना चाहिए। ऐसी जिंदगी नहीं होती है। अब क्योंकि मेरी शादी हो गई है तो इसका मतलब यह नहीं मैं स्लो डाउन हो जाऊंगी। काश लोग सबको एक ही स्लॉट में ना रखते। अलग-अलग लोगों की अलग-अलग शादी, रिलेशनशिप एवं जिंदगी होती है। कुछ लोग उस दिन भी काम करते हैं जिस दिन शादी होती है। हमारे केस में मैं एक्ट्रेस हूं तथा वह पॉलिटिशियन। हम दोनों अलग-अलग शहर में रहते हैं। तो हमारी थोड़ी अलग तरह की शादी है। हमारी शादी के कारण हमारे काम पर प्रभाव नहीं पड़ता है तथा काम से शादी पर। यह एक ही जिंदगी में जिसमें कई डिपार्टमेंट्स हैं और सभी साथ में चल रहे हैं।

बता दें कि परिणीति पहले तो बतौर अभिनेत्री सबका दिल जीत रही थीं, लेकिन हाल ही में उन्होंने गायिकी में भी करियर शुरू किया है। इस पर परिणीति मे कहा, मैं साथ में 2 करियर चलाना चाहती हूं। यह एक मजेदार चैलेंज है मेरे लिए। मैं बहुत मेहनत करना चाहती हूं तथा कॉन्सर्ट की दुनिया को सीखना चाहती हूं। मैं ओवरथिंकिंग के साथ इसे बिगड़ना नहीं चाहती। मेरी जिंदगी में पति, परिवार, दोस्त, स्कूबा डाइविंग, म्यूजिक, करियर और हेल्थ सब बहुत जरूरी है।

भरी महफ़िल में होस्ट ने आलिया भट्ट से कह दी ऐसी बात, एक्ट्रेस बोलीं- 'स्टेज छोड़कर चली जाऊंगी'

पिता धर्मेंद्र के समझाने बाद भी नहीं माने बेटी ईशा और दामाद, ले लिया तलाक

लाहौर 1947 में ये अभिनेता निभाएगा विलेन का किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -