पंजाबी के बाद अब बंगाली रीति-रिवाज से आलिया-रणबीर ने रचाई शादी
पंजाबी के बाद अब बंगाली रीति-रिवाज से आलिया-रणबीर ने रचाई शादी
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी के फोटोज इस समय चर्चाओं में है। जी हाँ, शादी से कई खूबसूरत फोटोज सामने आये हैं जिन्हे लोगों के द्वारा पसंद किया जा रहा है। इस समय सोशल मीडिया पर लगातार उनकी फोटोज शेयर की जा रही हैं। जी हाँ और फैंस कपल की शादी से बेहद खुश हैं और उन्हें लगातार बधाई दे रहे हैं। इन सभी के बीच सोशल मीडिया पर कुछ फोटोज वायरल हो रही है, जिसमें कोलकाता के फैंस रणबीर-आलिया की शादी मना रहे हैं। जी हां, इन तस्वीरों को देखकर आपको यकीन नहीं होगा।

आप देख सकते हैं फैंस ने बहुत धूमधाम से दूल्हे राजा रणबीर की बारात निकाली है। वहीं दुल्हन आलिया को भी लोग लेकर आ रहे हैं। दूसरी तरफ इन फोटोज को देखकर फैंस अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। आप देख सकते हैं पहली फोटो में एक मूर्ति पर आलिया का फेस मास्क लगा हुआ है और कुछ लोग इस मूर्ति को गोद में उठाए हुए है। आप सभी को बता दें, बंगाली रिवाज में दुल्हन को मंडप तक गोद में उठाकर लाया जाता है।

इस समय रणबीर-आलिया की शादी बंगाली रीति रिवाज से फैंस कर रहे हैं और यह तस्वीरें सुर्ख़ियों में है। एक फोटो में एक मूर्ति को रिक्शे पर रखा गया है और इसके चेहरे पर रणबीर कपूर का मास्क लगाया गया है। आप देख सकते हैं रिक्शे को एक आदमी खींच रहा है और पीछे लोग बाराती बनकर चल रहे हैं। वहीं एक अन्य फोटो में दोनों मूर्तियों को एक साथ स्टेज पर बैठाया गया है। दोनों के गले में वरमाला पड़ी हुई है। इन सभी फोटोज में लडकियां करीना करिश्मा बनी है और इसे देख लोग जमकर खिल्ली उड़ाते दिख रहे हैं।

रणबीर और आलिया की शादी में बढ़ी पड़ोसियों की परेशानी, पुलिस तक पहुंचा मामला

'रणबीर के ससुर' के दिखा सबसे हटके लुक, कहा- ढल गई जवानी, तो पहन ली मनीष मल्होत्रा की...

बिगड़ी आशा भोसले के बेटे की तबियत, दुबई के अस्पताल में भर्ती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -