रणबीर से बेशुमार प्यार करती हैं आलिया, गवाह है खास बनवाया मंगलसूत्र
रणबीर से बेशुमार प्यार करती हैं आलिया, गवाह है खास बनवाया मंगलसूत्र
Share:

बीते 14 अप्रैल को कपूर खानदान और भट्ट परिवार हमेशा के लिए एक हो चुका है। जी हाँ, आलिया भट्ट अब आलिया कपूर बन चुकी है, उन्होंने रणबीर कपूर से शादी रचा ली है और अब दोनों के फोटोज सोशल साइट्स पर छाये हुए हैं। दूसरी तरफ आलिया ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर अपनी वेडिंग फोटोज भी शेयर कर दी हैं, जो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर छाई हुई हैं। इस समय इस कपल के फैंस से लेकर सेलेब्स तक, हर कोई आलिया-रणबीर को ढेर सारी बधाइयां और प्यार दे रहा है। आप सभी को बता दें कि आलिया रणबीर से बेशुमार प्यार करती हैं, और यह बात एक बार नहीं बल्कि हज़ार बार जाहिर हो चुकी है।

जी हाँ और अब शादी के दौरान रणबीर के लिए आलिया के प्यार की शिद्दत का अंदाजा इस बात से लगाया जा सकता है कि एक्ट्रेस के वेडिंग लुक में हर चीज उनके डार्लिंग रणबीर से कनेक्टेड दिखी। जी दरअसल रणबीर ने शादी पर आलिया भट्ट को जो मंगलसूत्र पहनाया है, वो कपल के लिए बहुत ज्यादा खास है।अब आलिया के मंगलसूत्र की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जी हाँ और मंगलसूत्र को अगर आप ध्यान से देखेंगे तो इसमें आपको रणबीर कपूर का लकी नंबर 8 दिख जाएगा, जो अब हमेशा आलिया के साथ रहने वाला है। जी दरअसल आलिया के मंगलसूत्र में गोल्डन चेन है, जिसमें ब्लैक मोती लगे हैं।

इसी के साथ डायमंड पेंडेंट के ऊपर इनफिनिटी यानी 8 का साइन है, जो रणबीर का लकी नंबर है। इसके अलावा आलिया भट्ट के कलीरों पर भी नंबर 8 लिखा हुआ है। यह सब देखकर यह साफ़ है कि आलिया ने रणबीर के साथ उनके लकी नंबर 8 को भी हमेशा के लिए अपना बना लिया है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक आलिया ने अपनी मेहंदी आर्टिस्ट को भी इनफ‍िन‍िटी डिजाइन के इंस्ट्रक्शन दिए थे। यह सब आलिया का प्यार है जो उन्होंने रणबीर के लिए दिखाया।

'महफिल में तेरे, हम ना रहे तो फन तो नहीं है', कॉन्डम कंपनी ने दी आलिया-रणबीर को बधाई

सामने आए आलिया-रणबीर के संगीत वीडियो, इस गाने पर नाचे झूमकर

आलिया-रणबीर को उनके एक्स-लवर्स ने दी बधाई, जानिए किसने क्या कहा?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -