भट्ट खानदान की क्यूट गर्ल को हैप्पी बर्थडे

भट्ट खानदान की क्यूट गर्ल को हैप्पी बर्थडे

15 मार्च 1993 को जन्मी बॉलीवुड की क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज अपना 25वा जन्मदिन सेलेब्रेट कर रही हैं. मुंबई में जन्मी आलिया भट्ट बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर-प्रोड्यूसर महेश भट्ट की बेटी हैं. आलिया भट्ट की माँ का नाम सोनी राज़दान हैं. फ़िल्मी बैकग्राउंड से ताल्लुक रखने वाली आलिया भट्ट के माता-पिता बहुत पुराने समय से फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं.

शनाया नाम से पहचानी जानी वाली भट्ट खानदान की इस क्यूट लड़की ने बॉलीवुड के बेहतरीन डायरेक्टर करण जौहर की मूवी 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी. बॉलीवुड में बहुत ही कम समय में बेहद ही क्रिटिकल केरेक्टर्स को प्ले करके उन्होंने सभी फिल्म क्रिटिक्स को प्रभावित किया है. अभिनेत्री होने के साथ-साथ आलिया भट्ट एक बेहतरीन गायिका भी हैं.

आलिया भट्ट की शुरूआती स्कुल की पढ़ाई मुंबई के मशहूर जमनाबाई नरसी में हुई. साल 1999 में आलिया भट्ट ने एक तनूजा चंद्रा की फिल्म 'संघर्ष' में प्रीति ज़िंटा के बचपन का कैरेक्टर प्ले किया था. आलिया भट्ट के पास भारत के साथ-साथ ब्रिटेन की भी नागरिकता है. आलिया भट्ट ने कई सारी बॉलीवुड फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा बिखेरा है. साल 2016 में आई उनकी मूवी 'उड़ता पंजाब' एक विवादित फिल्म थी, इसके बावजूद आलिया को बेस्ट एक्ट्रेस के फिल्मफेयर अवॉर्ड से नवाज़ा गया था. जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर आलिया भट्ट को न्यूज़ ट्रैक फैमिली की ओर से ढेर सारी शुभकामनाएं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

फिल्मो में काम करने के लिए करण ने आलिया के सामने रखी थी ऐसी शर्त

AUSvsSA: 4 विकेट से जीत दर्ज कर अफ्रीका ने बराबर की सीरीज

आज ही हुआ था क्रिकेट में ये अद्भुत कारनामा

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App