फिल्मो में काम करने के लिए करण ने आलिया के सामने रखी थी ऐसी शर्त

फिल्मो में काम करने के लिए करण ने आलिया के सामने रखी थी ऐसी शर्त

बॉलीवुड की चुलबुली एक्ट्रेस आलिया भट्ट आज 25 वर्ष की हो गई हैं. आलिया भट्ट ने बतौर अभिनेत्री फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' से शुरुआत की थी. लेकिन इससे पहले ही आलिया फिल्म 'संघर्ष' से एक्टिंग करियर की शुरुआत कर चुकी थी. इस फिल्म में आलिया ने प्रीति ज़िंटा के बचपन का किरदार निभाया था. आलिया फ़िल्मी बैकग्राउंड से हैं और वो हमेशा से ही ये चाहती थी कि वो फिल्मों में ही अपना करियर बनाए, लेकिन आलिया ये कभी नहीं चाहती थी कि उनके पिता और मशहूर डायरेक्टर महेश भट्ट बॉलीवुड में उनकी एंट्री करवाए.

आलिया ने फिर करण जौहर की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर' के लिए ऑडिशन दिया. उस दौरान करीब 500 अभिनेत्रियों ने इस फिल्म के लिए ऑडिशन दिया था और उनमे से आलिया को साइन किया था. लेकिन करण ने आलिया के सामने एक शर्त रखी थी और कहा था कि इस शर्त के पूरी होने के बाद ही आलिया को इस फिल्म में रोल मिलेगा. करण ने आलिया को कहा था कि- फिल्मों में काम करने के लिए उन्हें अपना वजन कम करना होगा.

आलिया को एक्टिंग का शौक तो बचपन से था ही इसके साथ ही उन्हें खाने का भी बहुत शौक था जिस चक्कर में वो मोटी हो गई थी. एक्टिंग के साथ-साथ आलिया एक बेहतरीन सिंगर भी हैं. कई फिल्मों में आलिया अपने सिंगिंग टैलेंट को भी दिखा चुकी हैं. आलिया अब इंडस्ट्री में सभी डायरेक्टर्स और एक्टर्स की पहली पसंद बन चुकी हैं. जल्द ही वो फिल्म राज़ी में भी नजर आने वाली हैं.

PHOTO : तैमूर के साथ बर्थडे सेलिब्रेशन कर रहे है आमिर खान

पत्नी नहीं, इनके साथ मिलकर जन्मदिन को खास बनाना चाहते हैं आमिर खान

बॉलीवुड की ये अभिनेत्रियां कर चुकी हैं मीडिया से छुपकर शादी

 

Live Election Result Click here for more

Madhya Pradesh BJP CONGRESS
230 35 30
Chhattisgarh CONGRESS BJP
90 24 20
Rajasthan CONGRESS BJP
200 53 31
Telangana TRS CONGRESS
119 20 14
Mizoram CONGRESS BJP
40 3 0