इतनी सस्ती ड्रेस पहनकर दीपिका के बर्थडे में शामिल हुईं आलिया भट्ट
इतनी सस्ती ड्रेस पहनकर दीपिका के बर्थडे में शामिल हुईं आलिया भट्ट
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फैशन के मामले में सभी को पीछे छोड़ देती हैं। उनका लुक हर बार बहुत ख़ास होता है। अब बीते 5 जनवरी को उन्हें दीप‍िका पादुकोण के बर्थडे पर देखा गया। इस दौरान भी आलिया का ग्लैमरस लुक नजर आया जो बेहतरीन रहा। इस दौरान वह ब्लैक ब्रालेट में दिखाई दी। वैसे अब अगर आलिया के आउटफ‍िट की ड‍िटेल में जाएं तो उन्होंने साट‍िन ब्लैक ब्रालेट के साथ हाई-राइज ब्लैक डेनिम पहनी थी।

जी दरअसल उनका यह ब्रालेट House of CB लेबल ब्रांड का है और इसकी कीमत चार हजार रुपए है। आप देख सकते हैं आलिया के इस ब्रालेट में पफ बलून स्लीव्स और डीप कफ्स हैं। वैसे अपने इस लुक से आलिया ने सभी का दिल जीता। आप देख सकते हैं तस्वीरों में वह ब्लैक हील्ड पंप्स और पोनी टेल में नजर आईं। अपनी आउटफिट का मैच करते हुए उन्होंने स्ल‍िंग बैग कैरी किया था जो आकर्षक था। इस दौरान उनके साथ नजर आए उनके प्रेमी रणबीर कपूर।

उन्होंने व्हाइट एंड ब्लैक कॉम्बीनेशन लुक अपनाया था जो बेहतरीन रहा। जी दरअसल उन्होंने ब्लैक डेनिम्स के साथ व्हाइट शर्ट पहना था। दोनों एक साथ पार्टी में पहुंचे और पैपराजी को भी दोनों ने जमकर पोज दिया। वैसे दीप‍िका पादुकोण और रणवीर सिंह भी पार्टी में ब्लैक थीम में नजर आए। इस दौरान दीप‍िका ने ब्लैक लेदर बॉटमवियर और ब्लैक फुल स्लीव्स स्वेटशर्ट पहना था वहीं रणवीर सिंह ब्लैक स्वेटशर्ट और डिस्ट्रेस्ड ब्लू डेनिम्स में नजर आए। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही रणबीर और आलिया फिल्म ब्रह्मास्त्र में दिखाई देंगे। वहीं रणवीर और दीपिका जल्द ही फिल्म 83 में दिखाई देंगे।

बॉब बिस्वास के लिए अभिषेक ने सीखी बंगाली, बढ़ाया 12 किलो वजन

स्कूली शिक्षा पर केजरीवाल सरकार का इंटरनेशनल सम्मेलन, शामिल होंगे 6 देशों के विशेषज्ञ

शादी के बाद किचन में काम करती नजर आईं नेहा कक्कड़, वायरल हुई तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -