शादी के बाद किचन में काम करती नजर आईं नेहा कक्कड़, वायरल हुई तस्वीर
शादी के बाद किचन में काम करती नजर आईं नेहा कक्कड़, वायरल हुई तस्वीर
Share:

पंजाबी सिंगर नेहा कक्कड़ आज बॉलीवुड इंडस्ट्री से लेकर टीवी इंडस्ट्री तक में छाई हुईं हैं। वह इन दिनों टीवी शो इंडियन आइडल में दिखाई दे रहीं हैं। इस शो में वह जज बने नजर आ रहीं हैं। आप जानते ही होंगे वह बीते दिनों ही शादी के बंधन में बंधी हैं और अब नेहा कक्कड़ घर के काम संभालना सीख रही हैं। आप देख सकते हैं हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में नेहा ने अपने मूड्स का वेरिएशन दिखाया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neha Kakkar (Mrs. Singh) (@nehakakkar)

उन्होंने बताया है कि जब वह किचन में काम कर रही होती हैं और जब वह लिविंग रूम में होती हैं तो उनके मूड में क्या फर्क होता है। आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में नेहा ब्लू जींस के साथ यलो टॉप और यलो श्रग पहनीं दिख रहीं हैं। पहली तस्वीर में नेहा हाथ में बॉल लेकर कुछ फेंटती नजर आ रही हैं। वैसे किचन में क्लिक की गई इस तस्वीर में नेहा खुलकर हंस रही हैं। आप देख सकते हैं बैकग्राउंड में उनका डिजाइनर किचन आकर्षक दिख रहा है। वहीं लिविंग रूम वाली तस्वीरों में नेहा स्टाइल से पोज देती दिखाई पड़ रही हैं। अपनी सभी फोटोज को शेयर करते हुए नेहा कक्कड़ ने लिखा, "जब मैं किचन में होती हूं VS जब मैं लिविंग रूम में होती हूं।"

वैसे नेह एक ऐसी अदाकारा और सिंगर हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। फिलहाल नेह के जो फोटोज आए हैं उन्हें देखकर रोहनप्रीत ने कमेंट बॉक्स में लिखा है, "इस सुकून वाली स्माइल को मैं सारी उम्र ही देखता रहूं।" जी दरअसल इस कमेंट के साथ उन्होंने कई सारे इमोजी भी बनाए हैं जिनके जरिए उन्होंने अपने इमोशन्स शेयर करने की कोशिश की है। काम के बारे में बात करें तो इन दिनों नेह रियलिटी शो में जज बनकर सभी का दिल जीत रहीं हैं।

किसान नेता पर हुआ केस दर्ज, दी थी मोहन भागवत को उड़ाने की धमकी

पत्थरबाजी की घटनाओं पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान

निकाह के बाद अब बोल्ड सीन्स नहीं करेंगी गौहर खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -