बॉब बिस्वास के लिए अभिषेक ने सीखी बंगाली, बढ़ाया 12 किलो वजन

कोरोना काल के दौरान कई स्टार्स ने अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारी की है। इसी लिस्ट में शामिल रहे एक्टर अभिषेक बच्चन। वह भी इन दिनों कई फिल्मों में दिखाई दे रहे हैं। जी दरअसल एक्टर ने लॉकडाउन के दौरान कई सारी फिल्में साइन की और उनकी वेब सीरीज भी रिलीज हुई। ऐसे में अब तक उन्हें चर्चाओं में देखा जा रहा है। फिलहाल अभिषेक ने अपनी फिल्म बॉब बिस्वास की शूटिंग पूरी कर ली है। इस फिल्म में एक्टर एक बंगाली किरदार में नजर आने वाले हैं।

मिली जानकारी के मुताबिक अपने किरदार के लिए अभिषेक ने खूब पसीना बहाया है। जी दरअसल अभिषेक बच्चन ने 12 किलो तक अपना वजन बढ़ाया और वो भी एकदम नेचुरल तरीके से। खबरें हैं कि अभिषेक ने किसी भी तरह का मेकअप इस्तेमाल करने से मना कर दिया था। केवल यही नहीं बल्कि एक्टर ने डायरेक्टर सुजॉय घोष से ही खास ट्रेनिंग ली है और सुजॉय ने सेट पर ही अभिषेक को बंगाली सिखाई है।

बात करें फिल्म बॉब बिस्वास के बारे में तो इस फिल्म का बजट 80 करोड़ के करीब रखा गया है और फिल्म में अभिषेक के अपोजिट चित्रांगदा सिंह दिखाई देंगी। इस फिल्म में अभिषेक का बदला रूप देखने के लिए उनके फैन्स काफी एक्साइटेड हैं। वैसे इस फिल्म के अलावा अभिषेक बच्चन फिल्म बिग बुल में भी नजर आने वाले हैं। वैसे यह पहली बार होने वाला है जब फिल्म में वह इलियाना डिक्रूज संग दिखाई देंगे। उनकी इस फिल्म को ओटीटी पर रिलीज किया जाएगा।

किसान नेता पर हुआ केस दर्ज, दी थी मोहन भागवत को उड़ाने की धमकी

पत्थरबाजी की घटनाओं पर नरोत्तम मिश्रा ने दिया बड़ा बयान

निकाह के बाद अब बोल्ड सीन्स नहीं करेंगी गौहर खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -