अपने पिता के बारे में क्या सोचती है आलिया, कहा-उनके साथ इस काम में...'
अपने पिता के बारे में क्या सोचती है आलिया, कहा-उनके साथ इस काम में...'
Share:

बॉलीवुड के मशहूर फिल्मकार महेश भट्ट अपनी मशहूर फिल्म 'सड़क' के सीक्वल के साथ निर्देशन में वापसी करनेके लिए तैयार हैं और उनकी इस फिल्म में वह पहली बार अपनी बेटी एवं अदाकारा आलिया भट्ट के साथ काम करते हुए देखें जाएंगे. साथ ही पिता के साथ पहली बार काम करने को लेकर आलिया काफी उत्साहित भी है और आलिया ने कहा है कि वह एक पिता के तौर पर उन्हें समझती हैं, लेकिन पेशेवर तौर पर उनके साथ काम करना बिल्कुल ही अलग अनुभव उनके लिए साबित होगा. 

अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इस दौरान बताया कि यह बिल्कुल आसान नहीं होगा और मैं एक निर्देशक के तौर पर उन्हें नहीं जानती हूँ, मैं एक पिता के तौर पर उनसे भलीभाँति परिचित हूँ. साथ ही एक निर्देशक के तौर पर उनके साथ काम करना एकदम अलग ही अनुभव होगा. अतः मैं उत्साहित हूं और यह एक रोमांचक फिल्म होगी. 

आलिया ने आगे बताया कि 'सड़क' के अभिनेता संजय दत्त ने ही उन्हें फिल्म का सीक्वल बनाने और एक बार फिर निर्देशन में आने के लिए कहा है. वहीं भट्ट के निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म 1999 में आई 'कारतूस' थी. वे 20 सालों से निर्देश से दूर हैए. वहीं वर्ष 1991 में आई 'सड़क' में संजय दत्त और पूजा भट्ट मुख्य भूमिका में थे. जबकि ख़ास बता यह हैए कि दोनों ही फिल्म के सीक्वल में भी नजर आएंगे. आपको इस बात की जानकारी भी दे दें कि 'सड़क2' की शूटिंग 25 2020 मार्च से शुरू होगी. 

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेटिंग के सवाल पर बोली तारा सुतरिया- 'हम डेट..'

इतनी खूसबूरत दिखने लगी है 'Black' की चाइल्ड एक्ट्रेस

कलंक फ्लॉप, अब क्या फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरेगी करण की SOTY2 ?

अजय से पहले उनके सुपरस्टार दोस्त पर जान छिड़कती थी काजोल, लेकिन अब...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -