कलंक फ्लॉप, अब क्या फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरेगी करण की SOTY2 ?
कलंक फ्लॉप, अब क्या फैंस की उम्मीदों पर खरी उतरेगी करण की SOTY2 ?
Share:

करण जौहर की आने वाली फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 का फैंस को बेसब्री से इंतजार हैं और स्टूडेंट लाइफ पर बन रही इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ संग तारा सुतारिया और अनन्या पांडे नजर आएंगी. फिल्म 10 मई को रिलीज होगी. इस फिल्म से लोगों को इसलिए भी काफी उम्मीदें हैं, क्योंकि करण जौहर की हालिया रिलीज फिल्म कलंक बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह पिटा गई है.बता दें कि फिल्म ने रिलीज के बाद 11 दिनों में 76 करोड़ रु कमा लिए हैं, लेकिन अब भी यह अपना बजट नहीं निकाल सकी है. 

आपको दूसरी ओर बता दें कि फिल्म के ट्रेलर और गाने ने उत्साह भी फैंस का काफी बढ़ा दिया है. फिल्म का अगला गाना हुक अप भी रिलीज हो चुका है और इस गाने में टाइगर श्रॉफ संग स्टूडेंट ऑफ द ईयर की एक्ट्रेस आलिया भट्ट डांस करती हुई नजर आ रही है. साथ ही इस गाने से आलिया भट्ट का फर्स्ट लुक टाइगर द्वारा शेयर किया गया है. आलिया के सेक्सी लुक ने इस गाने को लेकर फैंस की धड़कने भी काफी तेज कर दी है.

आपको जानकारी के लिए बता दें स्टूडेंट ऑफ द ईयर साल 2012 में रिलीज हुई थी और इस फिल्म की बॉकिस सफलता देखते हुए मेकर्स ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर टू बनाने पर विचार किया है. जहां फिल्म बनकर तैयार है. स्टूडेंट ऑफ द ईयर में आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आए थे, जबकि अब इस आगामी फिल्म में टाइगर श्रॉफ, तारा और अनन्य पण्डे भी नजर आएगी. 

'सब कुशल मंगल' से बड़ा धमाका, अक्षय संग डेब्यू करेंगे ये दो स्टार किड्स

दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित करने में नाकाम नजर आ रही है 'कलंक'

बॉक्स ऑफिस पर जारी है 'अवेंजर्स एंडगेम' की शानदार कमाई

सरोज खान संग मिलकर रवीना ने आमिर को चखाया था मजा, 3 घंटे तक कराया डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -