रणबीर संग मिलकर इंडस्ट्री को गर्व करने का मौका देगी आलिया, ब्रह्मास्त्र को लेकर किया खुलासा

Apr 12 2019 03:24 PM
रणबीर संग मिलकर इंडस्ट्री को गर्व करने का मौका देगी आलिया, ब्रह्मास्त्र को लेकर किया खुलासा

हिंदी सिनेमा की नई उभरती हुई अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त चल रहीं हैं. बता दें कि फिल्म कलंक में आलिया के साथ ही वरुण धवन, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर जैसे कलाकार भी नजर आएंगे. 17 अप्रैल को आने वाली इस फिल्म के बाद आलिया भट्ट अपने अगले प्रोजेक्ट ‘ब्रह्मास्त्र’ में लग जाएगी. 

जानकारी के लिए आपको बता दें कि ब्रह्मास्त्र में आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में नज़र आने वाले हैं और असल लाइफ में दोनों कलाकारों के अफेयर के चर्चे फिल्मे गलियारों में काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. जबकि दूसरी ओर आपको इस बात से अवगत करा दें कि अभिनेत्री आलिया भट्ट ने इस आने वाली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के बारे में बात करते हुए कहा कि ‘रणबीर और मैं हमेशा इस बात को कहते रहे है कि ‘ब्रह्मास्त्र’ सुपर हीरो फिल्म नहीं है, ये एक ऐसी फिल्म होने वाली है जिसके ऊपर इंडस्ट्री को गर्व होगा.

आलिया के मुताबिक, यह मिस्टिकल ड्रामा फिल्म होगी, ये एक अलग स्तर की मूवी रहेगी. आगे एक्ट्रेस ने बताया कि ‘फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ एक ऐसी फिल्म होने वाली है जो कि हमें ग्लोबल स्तर पर ले जाएगी. साथ ही उन्हें निर्देशक अयान के विजन पर पूरा भरोसा भी है. बता दें कि इस फिल्म में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी नजर आएंगे.

 

SOTY Trailer : एक्ट्रेस के सेक्सी अंदाज़ और टाइगर का एक्शन जीत लेंगे दिल, देखें ट्रेलर

फिर आलिया पर आगबबूला हुई कंगना, कहा- मेरी तुलना उनसे 'शर्मिंदगी' भरा

The Tashkent Files Review : खिंची हुई और बोझिल है शास्त्री के जीवन की कहानी