पापा के लिए आलिया ने कही ऐसी बात, पढ़कर आपकी आंखों में भी आ जाएंगे आंसू

बॉलीवुड की बेहद क्यूट एक्ट्रेस आलिया भट्ट इन दिनों अपनी हालिया रिलीज़ हुई फिल्म 'गली बॉय' को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. इस फिल्म में आलिया के साथ रणवीर सिंह नजर आ रहे हैं. इसी बीच हाल में ही में आलिया चैट शो स्टैरी नाइट्स में अपनी मां सोनी राजदान के साथ पहुंची. इस दौरान आलिया ने अपने पिता महेश भट्ट के साथ रिश्तों के बारे में खुलकर बातचीत की.

सूत्रों की माने तो गली बॉय एक्ट्रेस ने इस चैट शो में कहा कि, 'मेरे लिए डैड हमेशा एक सेलिब्रिटी की तरह हैं. मैंने उन्हें हमेशा से ही ऐसे ही देखा है.' आलिया ने आगे अपने पिता के बिजी रहने वाले सवाल के जवाब में कहा कि, 'डैड घर में घूमते दिखते हैं लेकिन फिर भी वह मेरे लिए एक बहुत बड़े सेलिब्रिटी हैं. मेरा और मेरे पिता का मेल तब बड़ा जब मैंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एंट्री की. मुझे तब समझ में आया उनके पिता के लिए ये सब कैसा रहा होगा.' आलिया भट्ट के साथ ही उनकी मां सोनी राजदान ने इस शो में कहा कि, 'आलिया भट्ट काफी लकी हैं. हम भी देखना चाहते हैं कि अब आलिया क्या करती नजर आएंगी.'

आलिया इन दिनों अपनी फिल्मों के साथ-साथ रणबीर कपूर संग अपने रिलेशन को लेकर भी सुर्ख़ियों में बनी हुई हैं. दोनों आए दिन साथ में स्पॉट होते ही रहते हैं. बता दें आलिया और रणबीर जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के जरिए आलिया और रणबीर पहली बार साथ में स्क्रीन शेयर कर रहे हैं. फैंस को इस कपल की पहली फिल्म के जल्द से जल्द रिलीज़ होने का बेसब्री से इंतजार हैं.

ईशान खट्टर के हाथ से निकली भंसाली की फिल्म, जानिए पूरी खबर

बोल्ड सीन देने पर भी फ्लॉप हुई ये एक्ट्रेस, काम के अभाव में की बी ग्रेड फ़िल्में

अमर जवान स्मारक पर सैफ अली ने सिर झुकाकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -