अमर जवान स्मारक पर सैफ अली ने सिर झुकाकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि
अमर जवान स्मारक पर सैफ अली ने सिर झुकाकर दी शहीदों को श्रद्धांजलि
Share:

पुलवामा अटैक में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को देशभर से श्रद्धांजलि दी जा रही है. ये हमला देश का सबसे बड़ा हमला था जिससे अब तक कोई भी नहीं उबर पाया है. इसी के साथ सभी का आक्रोश चरम पर है और चाहते हैं कि इसका बदला अच्छे से लिया जाए. इसके अलावा बॉलिवुड स्टार्स ने भी सोशल मीडिया के जरिए हमले की आलोचना करते हुए जवानों को श्रद्धांजलि दी. वहीं एक तस्वीर सैफ अली खान की भी वायरल हो रही है जिसमें वो अमर जवान को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. 

सोशल मीडिया पर ये फोटो वायरल हो रही है, जिसमें वह भारतीय सेना के शहीदों के लिए बने स्मारक 'अमर जवान' के सामने सिर झुकाए दिख रहे हैं. पुलवामा हमले और उसमें शहीद हुए जवानों के बारे में जानकर सैफ अली खान बहुत दुखी हुए. वह अमर जवान स्मारक पहुंचे और वहां सिर झुकाकर जवानों को श्रद्धांजलि दी. इस बारे में सैफ ने एक इंटरव्यू में भी कुछ बातें कही थी.

बता दें, सैफ अली खान ने पुलवामा हमले और उसमें शहीद हुए जवानों के बारे में बात करते हुए कहा, 'देश की सेवा करते हुए शहीद होने वाले जवानों के परिवार के साथ मेरी और मेरे परिवार की संवेदनाएं हैं. जो भी हुआ वह बेहद दुखद है.' इसके अलावा शहीद सीआरपीएफ जवानों के परिवारों की मदद के लिए भी बॉलिवुड ऐक्टर्स सामने आए. अक्षय कुमार, सलमान खान, अमिताभ बच्चन जैसे सितारों ने राशि दान कर जवानों के परिवारों की ओर मदद के हाथ बढ़ाए. वहीं एक एक करके सभी आगे भी आ रहे हैं.  

Baaghi 3 : कथित गर्लफ्रेंड के बाहर होने से खुश नहीं हैं टाइगर, कर रहे हैं ये काम

19 साल बाद बनेगा अनिल कपूर की इस हिट फिल्म का सीक्वल

Photographer Trailer : नवाज़ और सान्या की केमिस्ट्री को ऐसे मिल रहे डिजिटल रिव्यु

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -