7 बार बदला सलमान ने अपने ब्रेसलेट का पत्थर, जानिए क्यों?
7 बार बदला सलमान ने अपने ब्रेसलेट का पत्थर, जानिए क्यों?
Share:

सलमान खान एक बेहतरीन अभिनेता है और उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है. बीते दिनों अभिनेता अपने जन्मद‍िन से पहले एक हादसे का श‍िकार होते होते बचे हैं. जी दरअसल एक्टर को सांप ने डस लिया था लेकिन खुशक‍िस्मती ये थी कि सांप जहरीला नहीं था, जिस कारण सलमान को कोई नुकसान नहीं हुआ. आपको बता दें कि इससे पहले भी एक्टर ने अपने ऊपर आने वाली मुसीबतों को चकमा दिया है. अब ये चमत्कार है या किसी की दुआ, इसके बारे में तो कुछ कहा नहीं जा सकता लेकिन इन सभी मौक‍ों पर सलमान के हाथ में उनका ब्रेसलेट हमेशा दिखा है. आपने देखा होगा तो आप जानते ही होंगे सलमान इस ब्रेसलेट के ब‍िना शायद ही कभी नजर आते हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by salman khan (@kingno.1____)

जी दरअसल उन्होंने एक बार अपने एक फैन को इसकी खास‍ियत के बारे में बताया था. सलमान ने उस फैन से कहा था- 'मेरे पापा इसे पहना करते थे, उस वक्त मैं इस ब्रेसलेट से खेलता था. और फिर जब मैं काम करने लगा, उन्होंने मेरे लिए ब‍िल्कुल ऐसा ही ब्रेसलेट दिलाया. इस पत्थर को फिरोजा कहते हैं.' वहीँ इस दौरान आगे सलमान ने अपने ब्रेसलेट में लगे पत्थर के बारे में बताया. उन्होंने कहा- 'सिर्फ दो किस्म के जीते हुए पत्थर हैं. जब कोई निगेट‍िव‍िटी आपकी तरफ आती है तो ये पत्थर उस निगेट‍िव‍िटी को पहले अपनी तरफ लेता है, उसमें नसें बन जाती हैं और वह क्रैक हो जाता है. ये मेरा सातवां पत्थर है.' आप सभी को बता दें कि सलमान के लिए यह ब्रेसलेट बहुत मायने रखता है.

जी दरअसल सालों पहले पनवेल के फार्महाउस में सलमान अपने दोस्तों संग पार्टी कर रहे थे, जब उनका ब्रेसलेट खो गया. उस समय सलमान का चेहरा उतर गया था, और वह बहुत निराश हो गए थे. हालांकि उन्होंने शांत रहकर दोस्तों के साथ ब्रेसलेट ढूंढना शुरू किया और फिर अश्मित पटेल ने सलमान को उनका ब्रेसलेट दिया जो स्व‍िम‍िंग पूल में ग‍िर गया था.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ भाग्यश्री का दिल जीत लेने वाला वीडियो

एक बार फिर एयरपोर्ट पर दौड़ती-भागती दिखीं काजोल, वीडियो देख लोगों ने उड़ाया मजाक

विक्की कौशल के सिर से टली मुसीबत, शिकायतकर्ता को हुई थी गलतफहमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -