Video : एयरपोर्ट पर भीड़ में फंसी आलिया तो रणबीर कपूर ने ऐसे बचाया
Video : एयरपोर्ट पर भीड़ में फंसी आलिया तो रणबीर कपूर ने ऐसे बचाया
Share:

गुरुवार को ही प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए बॉलीवुड के कई बड़े कलाकार दिल्ली गए थे. इन सभी में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट भी शामिल थे. रणबीर और आलिया के रोमांस की खबरें तो आए दिन ही सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. ये कपल अब साथ में टाइम भी स्पेंड कर रहे हैं. हाल ही में दोनों ने साथ में न्यूयॉर्क में नया साल संग मनाया.

जब आलिया और रणबीर गुरुवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए दिल्ली पहुंचे थे तो एयरपोर्ट से निकलते हुए तमाम प्रशंसकों ने दोनों स्टार्स को घेर लिया और सेलेब्रिटी संग सेल्फी और फोटो लेने लगे. इस दौरान रणबीर अपनी लेडी लव आलिया को लेकर काफी प्रोटेक्टिव नजर आए. सोशल मीडिया पर इस कपल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें इस दौरान आलिया को लेकर रणबीर काफी प्रोटेक्टिव दिख रहे हैं.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

इस वीडियो में आप देख सकते हैं पहले करण जौहर बाहर निकलते नजर आ रहे हैं और उनके बाद रणवीर सिंह निकलते हैं. फिर पीछे रणबीर कपूर आलिया संग बाहर आते हुए नजर आ रहे हैं. ऐसे में वो आलिया के बिलकुल पास में चल रहे हैं और इस बात का खास तौर पर ख्याल रख रहे हैं कि भीड़ की वजह से उन्हें कोई दिक्कत ना हो. गौरतलब है कि गुरुवार को पीएम मोदी से मुलाकात के लिए राजकुमार राव, आयुष्मान खुराना, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, एकता कपूर, करण जौहर, रोहित शेट्टी, सिद्धार्थ मल्होत्रा समेत कई कलाकार गए थे.

अगर किसी लड़की ने रणबीर कपूर की तरफ देखा तो उसका ऐसा हाल करेंगी आलिया!

रणबीर और उनके परिवार के साथ आलिया ने मनाया नए साल का जश्न

न्यू ईयर पर आलिया-रणबीर को बहन रिद्धिमा ने दिया इतना महंगा गिफ्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -