Gully Boy का ट्रेलर देखकर पापा महेश ने आलिया को कह दिया ये शब्द
Gully Boy का ट्रेलर देखकर पापा महेश ने आलिया को कह दिया ये शब्द
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'गली बॉय' का ट्रेलर हाल ही में रिलीज़ हुआ है. दर्शकों को ये फिल्म का ट्रेलर काफी पसंद आ रहा है और आलिया की भर भर कर तारीफ हो रही है. रणवीर और आलिया के रोमांस को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं और जल्दी ही उसे देखना भी चाहते हैं. इतना ही नहीं फिल्म के ट्रेलर के ऊपर बहुत सारे मीम्स भी बन गए हैं जो इंटरनेट पर वायरल हो रहे हैं. हालाँकि फिल्म  जबरदस्त होने वाली है ये बात पक्की है. इसी से जुडी एक खबर बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर शायद आप भी हंस पड़ेंगे. 

फिल्म का ट्रेलर अब तक आप देख ही चुके होंगे कि आलिया की एक्टिंग बहुत ही बेहतरीन नज़र आ रही है और देखा  गया है कि वो एक गुंडई के रोल में दिखाई दे रही है. आलिया के डायलॉग पर लोग काफी मजा ले रहे हैं जिसमें वह कहती हैं, 'मेरे बॉयफ्रेंड से गुलु गुलु करेगी तो धोपट दूंगी उसको.' इस डायलॉग के जवाब में रणवीर आलिया को बहुत बड़ी 'गुंडी' कहते हैं. अब इस डायलॉग पर आलिया के पिता महेश भट्ट भी मजा ले रहे हैं और इस बात को कन्फर्म कर रहे हैं कि आलिया वास्तव में 'गुंडी' हैं. उन्होंने आलिया का ऐसा ही एक मीम ट्विटर पर शेयर करते हुए लिखा है कि 'आलिया गुंडी है.' 

इसे देखकर आप भी आलिया और भी  बड़े फैन हो जाएंगे क्योंकि कम उम्र में  ही उन्होंने इतनी बेहतरीन फिल्में की हैं और अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है. इस बीच बता दें कि 'गली बॉय' आलिया और रणवीर के अलावा कल्कि कोचलिन और विजय राज भी महत्वपूर्ण भूमिका में दिखाई देंगे. जोया अख्तर के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 14 फरवरी को वैलंटाइंस डे के मौके पर रिलीज होगी. 

कैंसर से जंग लड़ चुकी इस मशहूर अभिनेत्री ने बयां किया अपना दर्द

इस मशहूर एक्टर ने भारतीय एजुकेशन सिस्टम को बताया फ्रॉड, कहा- 'क्रांतिकारी परिवर्तन की जरूरत है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -