नहीं हुआ रणबीर और आलिया का ब्रेकअप, यह तस्वीर है गवाह
नहीं हुआ रणबीर और आलिया का ब्रेकअप, यह तस्वीर है गवाह
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट के लाखों दीवाने हैं और हर कोई उन्हें पसंद करता है लेकिन वह बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर रणबीर कपूर की दीवानी हैं. दोनों का नाम काफी समय से एक साथ जुड़ा हुए है और दोनों काफी समय से एक दूजे को डेट कर रहे हैं. वहीं काफी दिनों से दोनों के ब्रेकप को लेकर खबरें आ रहीं हैं लेकिन अब अपने और रणवीर कपूर के साथ ब्रेकअप की अफवाह पर आलिया भट्ट अपनी चुप्पी तोड़ दी है. उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसको को इसकी जानकारी दी. जी हाँ, हाल ही में आलिया ने अपनी एक फोटो शेयर की .

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt  (@aliaabhatt) on

आप देख सकते हैं इस फोटो में वह बालकनी पर खड़ी होकर सूर्यास्त होते देख रहीं हैं और उनके कैप्शन पर लोगों का ध्यान ज्यादा आकर्षित हुआ. जी दरअसल उन्होंने अपनी फोटो के कैप्शन में लिखा है 'स्टे होम एंड वाच सनसेट'. जी हाँ, आप देख सकते हैं आलिया ने अपने कैप्शन में लिखा है, "'स्टे होम एंड वाच सनसेट' उन्होंने इस फोटो का श्रेय रणबीर कपूर को दिया, और आलिया ने रणबीर को 'आल टाइम फेवरेट' कहा." वैसे उनके कैप्शन तो यह साफ़ हो गया है कि दोनों के बीच का प्यार अब भी बरकरार है और दोनों एक दूजे से बहुत प्यार करते हैं.

आप देख सकते हैं इस फोटो पर आलिया की बहन शाहीन भट्ट ने टिप्पणी करते हुए लिखा, "तो वह केवल हम सब की खराब तस्वीरें लेता है." वहीँ रणबीर की मां और जानी-मानी एक्ट्रेस नीतू कपूर ने तस्वीर पर एक दिल का इमोजी पोस्ट किया. आप सभी को बता दें कि आलिया और रणवीर अपने अगामी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में एक साथ दिखाई देंगे. फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी हैं और इस फिल्म को लेकर भी काफी बज बना हुआ है.

काजोल के बेटे युग ने बालकनी से बजाई चम्मच से प्लेट

रणवीर-दीपिका ने भी किया ताली बजाकर कोरोना कमांडोज को सलाम

सिर पर भगौना रखकर कार्तिक आर्यन ने पीटी चम्मच से थाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -