सिर पर भगौना रखकर कार्तिक आर्यन ने पीटी चम्मच से थाली
सिर पर भगौना रखकर कार्तिक आर्यन ने पीटी चम्मच से थाली
Share:

आप सभी जानते ही होंगे बीते कल कोरोना वायरस से बचकर लोग अपने घरों में कैद थे और जनता कर्फ्यू लगा हुआ था. इसी क्रम में बीते कल यानी जनता कर्फ्यू के दिन शाम को 5 बजे सभी अपने घर से बाहर निकलकर ताली बजाते नजर आए. जी हाँ, सभी ने उन लोगों की हौसलाफजाई की और इस क्रम में बॉलीवुड सेलेब्स भी शामिल रहे. जी हाँ, कई बॉलीवुड सितारों ने भी इसमें बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KARTIK AARYAN (@kartikaaryan) on

इसी दौरान एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी अपनी एक बेहद यूनिक और क्यूट तस्वीर शेयर की है जिसमें वे थाली पीटते हुए नजर आ रहे हैं. आप देख सकते हैं कार्तिक आर्यन ने अपनी एक प्यारी तस्वीर शेयर की है जिसे देख कर आपको ख़ुशी होगी. वैसे इस फोटो में कार्तिक आर्यन ने अपने सिर पर हैट की तरह भगौना रखा हुआ है और मुस्कुराते हुए चम्मच से थाली पीटते नजर आ रहे हैं. इसी के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा- 'ये अद्भुत है, ये एक जादू की तरह है. सभी लोगों ने एक साथ बाहर आकर अपनी ऊर्जा दिखाई है और सेल्फलेस हीरोज को सलाम किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सर का मैं शुक्रगुजार हूं, जिन्होंने इस खास तरह से सभी को एक साथ जोड़ा.'

वहीं कार्तिक ने इस इवेंट को एक स्लोगन भी दिया कि- 'ताली बजाओ थाली बजाओ'. इस समय कार्तिक के इस पोस्ट को काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और सभी कार्तिक की इस तस्वीर पर प्यार भरे इमोजीस पोस्ट कर रहे हैं. हर कोई उनके इस फोटो का दीवाना हो गया है.

कोरोना का प्रभाव नही झेल पाए बाहुबली प्रभास

अक्षय कुमार और ऋतिक ने बजाई ताली-थाली, किया जनता कर्फ्यू का समर्थन

राखी सावंत ने किया जनता कर्फ्यू का सपोर्ट, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -