काजोल के बेटे युग ने बालकनी से बजाई चम्मच से प्लेट
काजोल के बेटे युग ने बालकनी से बजाई चम्मच से प्लेट
Share:

पीएम मोदी ने बीते समय में देश से आवहान किया था कि वो जनता कर्फ्यू का पालन करें और 5 बजे घर के बाहर आकर थाली और घंटी बजा डॉक्टरों और पुलिसवालों का शुक्रिया अदा करें. वहीं बीते कल यानी रविवार 22 मार्च को पीएम मोदी की इस अपील पर पूरे देश ने ना सिर्फ जनता कर्फ्यू का पालन किया बल्कि धूम-धाम से डॉक्टर और पुलिसवालों का शुक्रिया अदा भी किया. जी हाँ, इसी लिस्ट में नाम शामिल रहा एक्ट्रेस काजोल का उन्होंने अपने बेटे युग के साथ इस प्रक्रिया में भाग लिया. जी हाँ, इस दौरान उन्होंने बालकनी में बाहर आकर चम्मच से प्लेट को बजाया.

वो लगातार ऐसा करते रहें. अब काजोल के बेटे युग का ये अंदाज सभी का दिल जीत रहा है. आप देख सकते हैं वह एक सेलिब्रेटी के बेटे हैं लेकिन वो देश और उससे जुड़े मुद्दों के साथ मजबूती से जुड़े हैं. इसी के साथ युग जब यह काम कर रहे थे तो उनके चेहरे पर खुशी दिखाई दे रही थी जो यह दर्शा रही थी कि वो अपनी इच्छा से देश के डॉक्टरों का सम्मान कर रहे हैं. वैसे आप सभी ने देखा ही होगा काजोल के बेटे मीडिया के सामने ज्यादा नहीं आते हैं लेकिन उनकी अपनी मां और अजय देवगन के साथ तस्वीरें देखने को मिलती रहती हैं.

सभी तस्वीरें ट्रेंड करती हैं. इसी के साथ काजोल के बेटे को लोग खूब पसंद भी करते हैं क्योंकि वह मस्ती करने में सबसे आगे रहते हैं. बीते दिनों भी काजोल ने एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमे उन्होंने लोगों से जनता कर्फ्यू का पालन करने की अपील की थी और उस वीडियो में काजोल के बेटे भी नजर आए थे.

सिर पर भगौना रखकर कार्तिक आर्यन ने पीटी चम्मच से थाली

खुद को बहुत भाग्यशाली मानती है यह एक्ट्रेस, जानिए क्यों?

कोरोना का प्रभाव नही झेल पाए बाहुबली प्रभास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -