सड़क 2 : सबसे ख़ास हो सकता है आलिया का रोल, बिना मेकअप के आएगी नजर
सड़क 2 : सबसे ख़ास हो सकता है आलिया का रोल, बिना मेकअप के आएगी नजर
Share:

जबसे बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट का पिता महेशा भट्ट और बहन पूजा भट्ट के साथ फिल्म सड़क 2 को लेकर अनाउंसमेंट हुआ है, फैन्स इसे लेकर तबसे ही काफी उत्साहित हैं. आप सभी को जानकारी के लिए बता दें कि पहली बार आलिया अपने पिता और बहन के साथ काम करने जा रही हैं और यह निर्देशक की ऑरिजनल फिल्म 'सड़क' का सीक्वल है. यह फिल्म 1992 में आई थी. 

लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो एक्ट्रेस आलिया भट्ट इस फिल्म में बिना मेकअप के नजर आने वाली हैं. मतलब कि फिल्म में आलिया का लगभग न्यूजड मेकअप ही नजर आने वाला है. साथ हे कई रिपोर्ट्स में यह भी कहा है कि फर्स्ट शेड्यूल में उनके फेस पर कोई मेकअप नहीं रहेगा और कई दिन तो उन्हें तैयार होने में केवल 25 मिनट का ही समय लगा है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि फिल्म के लिए उन्हें परफेक्ट लुक देने के लिए टीम ने केवल लाइट प्राइमर के साथ फाउंडेशन बेस का इस्तेमाल किया था, ताकि उनके चेहरे को नम लुक दिया जा सके और इसके अलावा चीक बोन्स पर रोज़ ब्लश, आंखों में गहरे काजल और न्यूड सैटिन पिंक लिपस्टिक का इस्तेमाल हुआ है. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि इससे पहले ऑरिजनल फिल्म में पूजा भट्ट के साथ संजय दत्त नजर आए थे और अब 'सड़क 2' में आदित्य रॉय कपूर, गुलशन ग्रोवर, मकरंद देशपांडे लीड रोल में नजर आने वाले हैं. वहीं फिल्म की रिलीज की जाए तो यह फिल्म 10 जुलाई 2020 को रिलीज़ की जाएगी. 

बीच सड़क में यह काम करते नजर आईं जरीन खान, वीडियो मचा रहा सनसनी

भारत कलेक्शन : थमने का नाम नहीं लें रहे कैटरीना-सलमान, सोमवार को कमा डालें इतने करोड़

दीपिका के बराबर आ खड़ी हुईं कैटरीना, दें डाली 7 '100' करोड़ी फ़िल्में

ऋषि कपूर से ख़राब है सलमान के संबंध, लेकिन इस तरह लेते रहे उनका हाल-चाल !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -