'मैं दखलअंदाजी नहीं चाहती', अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए बोलीं आलिया भट्ट
'मैं दखलअंदाजी नहीं चाहती', अपनी बेटी के बारे में बात करते हुए बोलीं आलिया भट्ट
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट (Alia Bhatt) कुछ समय पहले ही माँ बनी हैं। जी हाँ और इन दिनों वह अपनी बेटी के साथ अधिक से अधिक समय बिता रहीं हैं। हालाँकि अब नई मां अपने बच्चे की प्राइवेसी के बारे में बेहद चिंतित हैं और कथित तौर पर उन्होंने अपनी नन्ही मुंचकिन के लिए 'नो पिक्चर पॉलिसी' रखी है। जी दरअसल एक फ्रांसीसी पत्रिका 'मैरी क्लेयर' के साथ एक साक्षात्कार में आलिया भट्ट ने अपने पति रणबीर कपूर के साथ काम करने के बारे में बात की और उन्हें एक बेहद अनुशासित अभिनेता कहा। इस दौरान उन्होंने खुलासा किया कि रणबीर सबसे मिलनसार अभिनेताओं में से एक हैं, जिनके साथ उन्होंने काम किया है और कहा कि वह हमेशा समय पर आते हैं। यह कहते हुए कि उनके पास भी वही विशेषताएं हैं।

'क्या आपको मेरी टांगे अच्छी नहीं लगती..?' जींस उतारते ही मीरा से शाहिद ने पूछा रोमांटिक सवाल

इसी के साथ आलिया ने कहा, “रणबीर काम करने के लिए सबसे मिलनसार और सरल अभिनेताओं में से एक हैं। वह हमेशा समय पर पहुंचते हैं, इसलिए दूसरे अभिनेताओं से अलग हैं। वह बेहद अनुशासित हैं और ये सभी विशेषताएं हैं जिनकी मैं गहराई से प्रशंसा करती हूं। मुझे यह भी विश्वास है कि मेरे पास भी ऐसा ही है। तो, हमारे लिए, यह काम करने का एक बहुत ही आरामदायक माहौल था।" इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपनी बच्ची के सुरक्षित माहौल को लेकर खुलासा किया और कहा, 'वह इस बारे में थोड़ी चिंतित हैं, क्योंकि वह अपने बच्चे के जीवन में कोई इंट्रप्शन नहीं चाहती हैं।'

'हेरा फेरी 3' के बाद अक्षय कुमार ने खो दी ये फ़िल्में

जी हाँ और यह कहते हुए कि वह अपने बच्चे की प्राइवेसी के प्रति बहुत सुरक्षात्मक महसूस करती हैं, आलिया ने कहा, "मैं लोगों की नज़रों में एक बच्चे को लाने के बारे में थोड़ा चिंतित हूं। मैं इसके बारे में अपने दोस्तों, अपने परिवार और अपने पति से बहुत बात करती हूं। मैं नहीं चाहती कि मेरे बच्चे के जीवन में किसी तरह की घुसपैठ हो, क्योंकि मैंने (एक्टिंग) के रास्ते को चुना है, लेकिन हो सकता है कि मेरा बच्चा बड़ा होने पर इस रास्ते को नहीं चुनना चाहे।।।तो यह कुछ ऐसा है जिसके बारे में मैं बहुत सुरक्षात्मक महसूस करती हूं।"

इस दिन शादी करेंगे अथिया और राहुल, डिसाइड हुए वेडिंग वेन्यू और शादी के आउटफिट

'सनी देओल में बहुत ज्यादा ईगो है मुझे धोखा दिया', मशहूर प्रोड्यूसर के गंभीर आरोप

अस्पताल में भर्ती हुईं दिलीप कुमार की छोटी बहन, सायरा बानो कर रहीं हैं देखभाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -