अस्पताल में भर्ती हुईं दिलीप कुमार की छोटी बहन, सायरा बानो कर रहीं हैं देखभाल
अस्पताल में भर्ती हुईं दिलीप कुमार की छोटी बहन, सायरा बानो कर रहीं हैं देखभाल
Share:

दिवंगत अभिनेता दिलीप कुमार (Late Dilip Kumar) की बहन फरीदा अस्पताल में भर्ती हैं। जी हाँ, हाल ही में मिली जानकारी के तहत दिलीप कुमार और फरीदा के भतीजे उनकी देखभाल कर रहे हैं। वहीं कथित तौर पर, फरीदा की फैमिली इस पर चुप्पी साध रखी है। खबरों के अनुसार सायरा बानो भी उनसे मिलने आ रही हैं। जी दरअसल फरीदा एक हफ्ते से मुंबई स्थित कोकिलाबेन अंबानी अस्पताल में भर्ती हैं। सामने आने वाली रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिलीप कुमार और फरीदा के भतीजे का नाम साकित है। साकित महबूब खान के पोते हैं और साकित काफी दिनों से फरीदा की बहुत देखभाल कर रहे हैं।

नताशा का हाथ थाम फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में पहुंचे वरुण धवन

सामने आने वाली एक रिपोर्ट के मुताबिक, सायरा बानो (Saira Bano) ने दिलीप कुमार की बहन का हेल्थ अपडेट भी दिया है। जी दरअसल उन्होंने कहा कि वह ठीक हो रही हैं और वे एक महान शक्ति का स्रोत हैं। हालांकि उन्हें हुआ किया है, इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई। आप सभी को बता दें, सायरा बानो ने साल 1966 में 22 साल की उम्र में दिवंगत सुपरस्टार दिलीप कुमार से शादी की। रियल लाइफ जोड़ी ने ‘ज्वार भाटा’, ‘सगीना’ और ‘बैराग’ समेत एक साथ 5 फिल्में कीं। बीते साल 2021 में दिलीप के निधन से पहले इस जोड़े ने 56 साल एक साथ बिताए।

वहीं एक इंटरव्यू में सायरा बानो ने कहा था कि वह दिलीप साहब को बहुत याद करती हैं। उनके बिना अपने बर्थडे को भी पहले जैसा नहीं मनाती। जी दरअसल सायरा बानो ने इस साल 30 अगस्त को अपना 78वां जन्मदिन मनाया था और उन्होंने इस मौके पर कहा था, “मैं भाग्यशाली हूं कि दिलीप साहब के शुभचिंतकों के संदेश पिछले कुछ दिनों से आने लगे हैं। ऐसे कई लोग हैं जो मुझे शुभकामना देने के लिए भी बुला रहे हैं क्योंकि वे नहीं चाहते कि मैं अकेलापन महसूस करूं।”

'हेरा फेरी 3' के बाद अक्षय कुमार ने खो दी ये फ़िल्में

'क्या आपको मेरी टांगे अच्छी नहीं लगती..?' जींस उतारते ही मीरा से शाहिद ने पूछा रोमांटिक सवाल

आखिर हाथ जोड़ भगवान से क्या मांग रही उर्वशी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -