'क्या आपको मेरी टांगे अच्छी नहीं लगती..?' जींस उतारते ही मीरा से शाहिद ने पूछा रोमांटिक सवाल
'क्या आपको मेरी टांगे अच्छी नहीं लगती..?' जींस उतारते ही मीरा से शाहिद ने पूछा रोमांटिक सवाल
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) अपने नटखट अंदाज से फैंस का खूब मनोरंजन भी कर रहे है। शाहित सोशल मीडिया पर काफी सक्रीय रहते हैं और वह हमेशा अपने फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करते दिखाई दे रहे है। हाल ही में शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो साझा कर दिया है। इस वीडियो में 'जर्सी' एक्टर अपनी पत्नी मीरा (Mira Rajput) से अजीबोगरीब प्रश्न पूछते दिखाई दे रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि शाहिद कपूर कह रहे हैं, "आपकी मुझे लेकर सबसे पसंदीदा चीज क्या है?" तो इस पर मीरा कहती हैं, "मैं खुद।"

मीरा का जवाब सुनकर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor Video) कहते हैं कि गंभीर होकर भी बता दो। तो इस पर मीरा बोला हैं, "कि आप आखिरकार जीन्स पहनने लग गए।" मीरा की बात सुनकर शाहिद कहते हैं कि क्या आपको मेरी टांगे अच्छी नहीं लगती, शाहिद की बात सुनकर मीरा राजपूत एक्टर पर गुस्सा करने लगती हैं और कहती हैं कि इसे जल्दी बंद कर दो। 

 

शाहिद कपूर के इस क्यूट वीडियो पर लोग खूब कमेंट भी कर रहे है और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, "यह बहुत ही प्यारा है यार।" तो वहीं एक दूसरे यूजर ने लिखा, "मुझे यह बहुत पसंद आया।" 

जल्द ही Drishyam 3 के साथ वापसी करेंगे अजय देवगन

बाघ पर पथराव कर रहे लोगों पर भड़कीं रवीना, वीडियो शेयर कर निकाला गुस्सा

'ग्रेजुएट चायवाली' प्रियंका की जिंदगी में सबके मसीहा ने घोली मिठास

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -