'हेरा फेरी 3' के बाद अक्षय कुमार ने खो दी ये फ़िल्में
'हेरा फेरी 3' के बाद अक्षय कुमार ने खो दी ये फ़िल्में
Share:

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) कई दिनों से सोशल मीडिया पर चर्चाओं में बने हुए है। अक्षय कुमार ने जब से बोला है कि वो 'हेरा फेरी 3' में दिखाई नहीं देंगे। जिसके उपरांत से उनको लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा भी होने लगी है। जिसके उपरांत मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि अक्षय कुमार की इस जगह इस मूवी में कार्तिक आर्यन दिखाई देने वाले है। इसके अक्षय कुमार के मूवी छोड़ने की वजह भी सामने आई, खबरों का कहना है कि अक्षय कुमार ने ये फिल्म फीस से चलते छोड़ चुके है। अब फिरोज नाडियाडवाला और अक्षय कुमार के बीच कुछ ऐसा हो गया है जिसको लेकर बहुत चर्चा होने लगी है।

अक्षय कुमार के हाथ से गई ये फिल्में?: जब से अक्षय कुमार ने बोला है  कि वो मूवी 'हेरा फेरी 3' का भाग नहीं होने वाले है, तब वो बी-टाउन में काफी सुर्खियों में बने हुए है। अक्षय कुमार ने एक इवेंट के दौरान कहा था वो इस फिल्म की स्क्रिप्ट से संतुष्ट नहीं थे, जिसके चलते फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया। खबरों का कहना है कि अक्षय कुमार के इस बयान से फिल्म फिरोज नाडियाडवाला काफी हर्ट हो चुके है। 

उन्होंने आवारा पागल दीवाना 2 और वेलकम 3 को अब बिना अक्षय कुमार के लाने के बारे में भी सोच रहे है। इसके उपरांत इसको लेकर बी-टाउन में काफी चर्चा हो रही है। अब इसी के साथ अक्षय कुमार के हाथ से तीन मूवीज चली गई है। पहले उन्होंने 'हेरा फेरी 3' के ऑफर को ठुकरा था। उसके बाद आवारा पागल दीवाना 2 और वेलकम 3 भी उनके हाथ से चली गई है।

'क्या आपको मेरी टांगे अच्छी नहीं लगती..?' जींस उतारते ही मीरा से शाहिद ने पूछा रोमांटिक सवाल

आखिर हाथ जोड़ भगवान से क्या मांग रही उर्वशी

जल्द ही Drishyam 3 के साथ वापसी करेंगे अजय देवगन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -