जल्द बटेंगे आलिया-रणबीर के रिसेप्शन इनविटेशन कार्ड, कैंसिल कर दिया हनीमून!
जल्द बटेंगे आलिया-रणबीर के रिसेप्शन इनविटेशन कार्ड, कैंसिल कर दिया हनीमून!
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इस समय अपनी शादी को लेकर सुर्ख़ियों में बने हुए हैं। अब इन सभी के बीच एक और नई डिटेल्स सामने आ रही हैं। जी दरअसल शादी फंक्शन के बाद यह बॉलीवुड जोड़ा मुंबई के ताज होटल में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन करेगा, ऐसी खबरें हैं और रिसेप्शन में बॉलीवुड (Bollywood) की कई जानी-मानी हस्तियों को इनवाइट किया जाएगा। हालाँकि शादी में इंडस्ट्री से ज्यादा लोग शामिल नहीं होंगे और चंद खास मेहमान ही होंगे। वहीं रिसेप्शन में कई सारे बॉलीवुड सेलेब्स के शामिल होने की संभावना है।

अब इन सभी के बीच आलिया के भाई राहुल भट्ट ने नया खुलासा किया है। उन्होंने कहा कि, 'शादी के वक्त बॉलीवुड स्टार्स की मौजूदगी कम ही रहेगी। शादी बहुत ही क्लोज लोगों के बीच रखी गई है। प्राइवेट मैरिज ही रहेगी। बहुत बड़ी हस्ती नहीं आ रही हैं। परिवार और कुछ दोस्त होंगे। रिसेप्शन में बॉलीवुड स्टार्स नजर आएंगे। लेकिन कपल ने अभी तक किसी को फॉर्मल इनविटेशन नहीं भेजा है।' आगे उन्होंने बताया, 'रिसेप्शन के इनविटेशन एक दो दिन में बंटने शुरू होंगे।' वहीं अगर हम रिसेप्शन में शिरकत करने वाले गेस्ट के बारे में बात करें तो ये गेस्ट लिस्ट लंबी है क्योंकि इसमें कई बड़े स्टार्स और कपल्स के खास दोस्त शामिल होंगे।इस लिस्ट में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, मनीष मल्होत्रा, करण जौहर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जाह्नवी कपूर, सिद्धार्थ रॉय कपूर, कैटरीना कैफ, ऐश्वर्या राय बच्चन, इम्तियाज अली, गौरी शिंदे, अयान मुखर्जी जैसे कई बड़े नाम शामिल हैं और इसमें और नाम भी जुड़ सकते हैं।

वहीं रिसेप्शन की डेट 17 अप्रैल रखी गई है। ऐसा भी कहा जा रहा है कि आलिया अपने इस ग्रैंड रिसेप्शन में अपने करीबी मनीष मल्होत्रा द्वारा डिजाइन किया हुआ आउटफिट पहनेंगी। इसी के साथ कपल अपना हनीमून प्लान डिले कर रहे हैं। जी हाँ क्योंकि अपने-अपने वर्क कमिट्मेंट्स के चलते कपल हनीमून नहीं मना पाएंगे।

शादी की तैयारियां: दुल्हन जैसा सज रहा रणबीर कपूर का बंगला, शादी के बाद आलिया संग रहेंगे यही!

रिलीज हुआ फिल्म ब्रह्मास्त्र का रोमांटिक पोस्टर, मिला आलिया-रणबीर की शादी का हिंट!

सलमान से लेकर गोविंदा तक इन बड़े स्टार्स को नहीं मिलेगा आलिया-रणबीर की शादी का न्योता!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -