शादी में पिंक लहंगा पहनेंगी आलिया, दुपट्टा होने वाला है सबसे खास!
शादी में पिंक लहंगा पहनेंगी आलिया, दुपट्टा होने वाला है सबसे खास!
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों केवल और केवल एक ही चर्चा है और वह है रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की। जी हाँ, इस कपल के फैंस इन दिनों दोनों को लेकर उत्साहित है क्योंकि ये दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। इसी के चलते कपूर खानदान और भट्ट परिवार में शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई हैं। वहीं लड़कियां यह जानने के लिए बेताब हैं कि आलिया अपने वेडिंग डे पर क्या स्पेशल आउटफिट पहनेंगी? अब एक रिपोर्ट में सब कुछ सामने आ गया है।

जी दरअसल आलिया भट्ट भी अपनी फ्रेंड्स दीपिका पादुकोण और कटरीना कैफ की तरह सब्यासाची के लहंगे में रणबीर कपूर की दुल्हनिया बनेंगी। जी हाँ और सामने आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो आलिया रणबीर संग सात फेरे तो सब्यासाची के लहंगे में लेंगी, लेकिन शादी के बाकी फंक्शन्स में वो मनीष मल्होत्रा की डिजाइनर ड्रेसेस पहनेंगी। कहा जा रहा है आलिया अपनी शादी के दिन सब्यासाची का डिजाइन किया हुआ पिंक कलर का लहंगा पहनेंगी। केवल यही नहीं बल्कि सबसे खास बात ये है कि आलिया का लहंगा तो सब्यासाची डिजाइन करेंगे, लेकिन लहंगे के साथ आलिया फेमस डिजाइनर मनीष मल्होत्रा का दुपट्टा कैरी करेंगी, जिसे मनीष ने आलिया के लिए खास तौर पर कस्टमाइज्ड किया है।

एक रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि आलिया और रणबीर की वेडिंग की थीम पेस्टल रखी गई है। आप सभी को बता दें कि इन दिनों आलिया और रणबीर अपनी शादी से पहले अपने वर्क कमिटमेंट्स को पूरा कर रहे हैं। जी दरअसल आल‍िया भट्ट, पनवेल में अपनी अपकम‍िंग फिल्म 'रॉकी और 'रानी की प्रेम कहानी' की शूट‍िंग कर रही हैं। वहीं, दूसरी ओर रणबीर मुंबई की Aarey Colony में श्रद्धा कपूर संग अपनी फ‍िल्म की शूट‍िंग कर रहे हैं। जल्द शूटिंग खत्म होने के बाद दोनों 14 अप्रैल को शादी कर लेंगे।

जल्द बटेंगे आलिया-रणबीर के रिसेप्शन इनविटेशन कार्ड, कैंसिल कर दिया हनीमून!

शादी की तैयारियां: दुल्हन जैसा सज रहा रणबीर कपूर का बंगला, शादी के बाद आलिया संग रहेंगे यही!

आलिया-रणबीर की शादी में सिक्यॉरिटी इंतजाम भी होगा खास, राहुल भट्ट ने किया खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -