सामने आए आलिया-रणबीर के शादी से फैमली फोटोज
सामने आए आलिया-रणबीर के शादी से फैमली फोटोज
Share:

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की शादी हो गई है। अब दोनों पति-पत्नी बन चुके हैं। जी हाँ और इस तरह से आलिया अब कपूर खानदान की बहू बन चुकी हैं। इस समय सोशल मीडिया (Social Media) पर उनकी शादी की तस्वीरें वायरल हो रही है जो यह बता रही हैं कि सिर्फ शादी में शामिल हुए मेहमानों ने ही नहीं बल्कि खुद दूल्हा-दुल्हन ने भी खूब मस्ती की। आप देख सकते हैं नयी तस्वीरें सामने आईं हैं जो दिल जीत लेने वाली हैं।

जी दरअसल आलिया की सासू मां यानी नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और और रणबीर की सासू मां यानी सोनी राजदान (Soni Razdan) दोनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं बच्चों की शादी के बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक भट्ट और कपूर फैमिली (Group photo of Bhatt-Kapoor Family) की तस्वीर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और सोनी राजदान (Soni Razdan) दोनों ने इस शादी की सबसे खास तस्वीर को साझा किया है, जो सोशल मीडिया पर अब खूब पसंद की जा रही है।

जी दरअसल नीतू और सोनी ने भट्ट और कपूर फैमिली की एक ग्रुप फोटो (Group photo of Bhatt-Kapoor Family) शेयर की है। एक तस्वीर में आलिया और रणबीर के साथ सोनी राजदान, महेश भट्ट, आलिया की बहन शाहीन भट्ट, रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी, रणबीर के जीजा भरत साहनी और मां नीतू कपूर दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर के साथ सोनी राजदान ने कैप्शन लिखा- ‘सुखी परिवार से बड़ा कोई परिवार नहीं’। वहीं नीतू कपूर ने भी इस तस्वीर को शेयर किया और उसके साथ कैप्शन लिखा- 'मेरा परिवार।' अब यह सभी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रहीं हैं।

जीजा रणबीर से सालियों ने मांगे 11।5 करोड़ रुपये, सासु माँ से मिला खास तोहफा

इस वजह से शादी में फूट-फूटकर रोईं आलिया भट्ट, यहाँ मनाएंगी मिनी हनीमून

'कपूर साहब की विश पूरी हो गई', बेटे संग तस्वीर शेयर कर बोलीं नीतू कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -