खुद की फिल्मों को देखना ही समय की बर्बादी मानते हैं शाहिद, कही ये बातें..
खुद की फिल्मों को देखना ही समय की बर्बादी मानते हैं शाहिद, कही ये बातें..
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि अपनी कुछ फिल्मों को देखकर वह अपने समय की बर्बादी करना नहीं चाहते हैं. हाल ही में उन्होंने ये कहा है कि उन्हें खुद की ही कुछ फिल्में पंसद नहीं हैं और उन्हें देखकर वो समय की बर्बादी नहीं करते. एक इंटरव्यू में शाहिद ने उन फिल्मों का जिक्र किया जिससे उन्हें एक अभिनेता बनने की प्रेरणा मिली और इसके साथ ही उनके बारे में भी बात की जिन्हें वह देखना पसंद करते हैं. आइये आपको भी बता देते हैं कौनसी है वो फिल्में. 

इस बारे में शाहिद ने कहा, "हिदी फिल्म के लिए मेरा प्यार उस वक्त पैदा हुआ जब मैंने 'प्यासा' और 'साहिब बीबी और गुलाम' में गुरु दत्त को देखा..ये वो फिल्में हैं जो मेरे साथ रह गईं." वहीं, "दूरदर्शन पर जो कुछ भी आता था, मैं उन्हें देखा करता था जैसे कि 'ही-मैन'. लेकिन, अब मैं जो भी देखता हूं उसे लेकर काफी सेलेक्टिव हूं." 
 
इसके अलावा शाहिद ने कहा, "अपनी कुछ फिल्मों को देखकर मैं समय गंवाना नहीं चाहूंगा. कभी मैं किसी ऐसी फिल्म को देखता हूं तो महसूस करता हूं कि यह वह फिल्म नहीं है जिसे देखने के लिए मैं थिएटर जाऊं."इसके साथ ही उन्होंने अपनी खास फिल्मों की बात की हैं. 

अपनी कुछ पसंदीदा सदाबहार फिल्मों के बारे में बात करते हुए शाहिद ने कहा, "'जाने भी दो यारो' मेरी फेवरेट है. अगर आपको लगता है कि 'अंदाज अपना अपना' एक शानदार फिल्म है, तो आपको 'जाने भी दो यारो' देखने की जरूरत है ताकि आप यह समझ पाएं कि 'अंदाज अपना अपना' क्यों बनी."

फिलहाल शाहिद की फिल्म 'कबीर सिंह' रिलीज हो चुकी है जिसे अच्छा खासा रिस्पॉन्स मिल रहा है. उम्मीद है फिल्म अच्छी कमाई करेगी.  

Movie Review : मोहब्बत की जबरदस्त कहानी है Kabir Singh

'कबीर सिंह के पोस्टर में भले मैं द‍िखाई दे रहा हूं, लेकिन फिल्म में बस कियारा है' - शाहिद कपूर

दर्शकों पर चढ़ा कबीर सिंह का क्रेज़, शुरू हुई एडवांस बुकिंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -