'मैं द्रौपदी मुर्मू जी को भारत का राष्ट्रपति घोषित करता हूं', मशहूर अभिनेता का ट्वीट वायरल
'मैं द्रौपदी मुर्मू जी को भारत का राष्ट्रपति घोषित करता हूं', मशहूर अभिनेता का ट्वीट वायरल
Share:

अनुपम खेर एक बेहतरीन अभिनेता है और अपने काम और अपने अंदाज के लिए वह बहुत मशहूर हैं। अपने फोटोज से लेकर अपने वीडियो तक को पोस्ट करने वाले अनुपम बॉलीवुड के प्रमुख नामों में से एक हैं। जी हाँ और वह अपने राजनीतिक विकल्पों के बारे में काफी मुखर हैं और उन्होंने कई बार मोदी सरकार का समर्थन किया है। जी दरअसल आप सभी ने अक्सर देखा होगा अभिनेता सरकार की नीतियों पर अपने विचार साझा करते हैं और अब एक बार फिर वह अपने नवीनतम ट्वीट के लिए चर्चा में हैं। जी दरअसल आज राष्ट्रपति चुनाव के परिणाम आने वाले हैं लेकिन परिणामों के आने से पहले ही द्रौपदी मुर्मू को भारत का अगला राष्ट्रपति घोषित कर दिया है।

जी दरअसल उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा है, "पिछले कुछ दिनों से मेरे दिमाग में एक वाक्य बार-बार गूंज रहा है। सोचा आज लिखूंगा! "मैं भारत का नागरिक विनम्रतापूर्वक #द्रौपदी मुर्मू जी को भारत का राष्ट्रपति घोषित करता हूं" जय हिंद!'' आप सभी को बता दें कि वोटों की गिनती 21 जुलाई को यानी आज होने वाली है और चुनाव से पहले ही बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा से आगे होते दिखाई दिए। जी दरअसल देश भर के सांसदों, सांसदों और विधायकों ने अगले राष्ट्रपति का चुनाव करने के लिए मतदान किया और मतदान समाप्त होने तक, पर्याप्त संकेत थे कि मुर्मू सिन्हा के खिलाफ जीतने के लिए तैयार थे। वैसे अनुपम खेर के अलावा, कई अन्य प्रमुख राजनीतिक हस्तियों ने भी मुर्मू के नाम को भारत के अगले राष्ट्रपति के रूप में इंगित किया।

आपको बता दें कि पेशेवर मोर्चे पर, अनुपम खेर ने दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन बोमन ईरानी और नीना गुप्ता के साथ फिल्म 'ऊंचाई' की शूटिंग पूरी की और उन्हें आखिरी बार 'द कश्मीर फाइल्स' में मिथुन चक्रवर्ती, पल्लवी जोशी और दर्शन कुमार अभिनीत मुख्य भूमिकाओं में देखा गया था। यह फिल्म खूब सुर्ख़ियों में रही और इसकी कमाई भी कमाल की थी।

बेटी संग जन्मदिन मनाती दिखीं प्रियंका चोपड़ा, अनदेखी तस्वीरें वायरल

24 जुलाई को है कामिका एकादशी, इस तरह करें श्री विष्णु का पूजन

आटा गूंथने में भूल से भी ना करें ये गलतियां, वरना सब हो जाएंगे बीमार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -