मेघना गुलज़ार बनाएंगी 'राज़ी' का सीक्वल!
मेघना गुलज़ार बनाएंगी 'राज़ी' का सीक्वल!
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट और विक्की कौशल स्टारर ‘राजी’ ने रिलीज होने के बाद ना सिर्फ दर्शकों के दिलों में राज किया था. इसके बाद ही आलिया और विक्की काफी चर्चा में आये थे और फिल्म की कहानी बेहद ही जबरदस्त लगी थी. फिल्म के चर्चे आज भी हो रहे हैं और खबर आई है कि इसके सीक्वल की खबर भी आई है. आइये जानते हैं इसके इस फिल्म के बारे में. 

बता दें, फिल्म का निर्देशन मेघना गुलजार ने किया था. फिल्म ने विश्वभर में शानदार कमाई करते हुए 200 करोड़ के आंकड़े को पार भी किया था. रिपोर्ट्स के अनुसार, ये कयास लगाये जा रहे थे कि इस फिल्म के सहमत के किरदार को लेकर सीक्वल की प्लानिंग निर्देशिका कर रही हैं. वहीं इसकी बात करते हुए निर्देशिका मेघना गुलजार ने इस बारे में जानकारी दी है. मेघना गुलजार ने कहा है कि ‘फिल्म ‘राजी’ के साथ ही सहमत का सफर पूरा हो चुका है.’

उन्होंने आगे कहा कि ‘फिल्ममेकर होने के नाते मेरे हिसाब से सहमत का किरदार फिल्म ‘राजी’ में पूरा हो गया है, इस समय मेरे दिमाग में और कुछ फिल्मे हैं, मैं उस पर काम करूंगी, अगर सीक्वल की बात आती भी है तो उस बुक की सीक्वल आ सकती है वो भी जो होगा कहानी में शुरू से होगा.’ यानि उनके दिमाग में अभी सीक्वल की प्लानिंग नही हैं. बता दें कि फिल्म ‘राजी’ की कहानी एक बुक पर बेस्ड थी जिसका नाम ‘कालिंग सहमत’ है. 

वाराणसी से शुरू करेंगे सलमान-आलिया इस फिल्म की शूटिंग!

आसान नहीं है सुनील गावस्कर का रोल निभाना, ताहिर राज ने दिया ऐसा बयान

25 साल बाद बन रहा टिप-टिप बरसा..' का रीमेक, अब रवीना ने दिया ऐसा बयान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -