आसान नहीं है सुनील गावस्कर का रोल निभाना, ताहिर राज ने दिया ऐसा बयान
आसान नहीं है सुनील गावस्कर का रोल निभाना, ताहिर राज ने दिया ऐसा बयान
Share:

अभिनेता ताहिर राज भसीन अपनी आने वाली फिल्म '83' में पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर का रोल निभाएंगे और इस रोल को निभाना वह बहुत बड़ी जिम्मेदारी भी मान रहे हैं और यह फिल्म भारतीय क्रिकेट टीम के 1983 में वर्ल्ड कप जीते जाने पर आधारित है और अभिनेता रणवीर सिंह इसमें कपिल देव की भूमिका में नजर आने के लिए तैयार है.

ताहिर द्वारा इस रोल के बारे में बात करते हुए कहा गया है कि, 'सुनील गावस्कर का रोल निभाना अपने आप में बड़ी जिम्मेदारी है और मैं इस कठिन टेस्ट में लोगों को यह भरोसा दिलाना चाहता हूं कि वे स्क्रीन पर मुझे नहीं बल्कि एक लीजेंड को देख रहे हैं और इस रोल के लिए भसीन केवल क्रिकेट खेलने पर ही नहीं जबकि सुनील गावस्कर के खास शॉट्स पर भी ध्यान देने में लगे हुए हैं.

आगे अभिनेता भसीन ने कहा है कि, 'फील्ड प्रैक्टिस में, मैं केवल अच्छा क्रिकेट सीखने पर ही नहीं बल्कि गावस्कर के खास शॉट्स सीखने की भी मैं इस दौरान कोशिश कर रहा हूं और मैं नेट्स में सुनील गावस्कर के हाव-भाव को जान्ने और उन्हें करने की भी कोशिश कर रहा हूं.' बता दें कि 32 साल के ताहिर भसीन द्वारारानी मुखर्जी के साथ फिल्म 'मर्दानी' से बॉलिवुड में डेब्यू किया था. फिल्म '83' अगले साल 10 अप्रैल को रिलीज की जाएगी. 

तो इसलिए I Love You नहीं कहती आलिया भट्ट..

ऋतिक रोशन ने बेचे पापड, तो इस एक्ट्रेस ने कहा- बहुत गजब

Kabir Singh : एक हफ्ते में 134 करोड़ कमा चुकी फिल्म, जानें 7वे दिन की कमाई

कपूर परिवार के काफी क्लोज हुई मलाइका, सामने आई वेकेशन की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -