शादी के पहले ही रणबीर संग ये काम करने को बेताब हैं आलिया
शादी के पहले ही रणबीर संग ये काम करने को बेताब हैं आलिया
Share:

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर और एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपने अफेयर को लेकर लगाता चर्चा का विषय बने हुए है. इन दोनों 
के रिलेशन की खबरें कम ही नहीं हो रही हैं. यहां तक कि दोनों ने अपने रिलेशन के बारे में कोई क्लू नहीं दिया है लेकिन मीडिया इनके रिलेशन को और भी बढ़ाती जा रही है. हाल ही में ऐसी ही एक खबर आई है जिसके बारे में आपको भी बता दें, इसके पहले बता दें, दोनों बहुत जल्द फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म का निर्देशन आयान मुखर्जी कर रहे है. ये पहली बार होगा जब किसी फिल्म में आलिया और रणबीर की जोड़ी दिखाई देगी.

सभी जानते हैं यहीं से दोनों की चर्चाएं शुरू हुई हैं. वैसे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. खबर के अनुसार, आलिया बहुत जल्द अपना प्रोडक्शन हाउस खोलने की तैयारी में है. इसके लिए रणबीर कपूर एक अच्छे बॉयफ्रेंड का फर्ज निभाते हुए उनके हर कदम पर के साथ खड़े दिखाई दे रहे है. यानि दोनों ही मिलकर इस प्रोडक्शन चलाएंगे. जानकरी के अनुसार, आलिया भट्ट ने खुद इस बात की हामी भरी है कि उन्होंने अपने ऑफिस के लिए जगह खरीदी है. इस जगह वो अपना ऑफिस स्पेस बनाना चाहती है. वो इस जगह अपना प्रोडक्शन हाउस खोल रही है.' इतना ही नहीं, उन्होंने इसका नाम भी सोच लिया है. मिली जानकरी से ये सामने आया है कि आलिया अपने प्रोडक्शन हाउस का नाम 'सनशाइन' रखना चाहती है.

इसके अलावा पिछले दिनों सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की एक तस्वीर काफी वायरल होती दिखाई दी थी. इस वायरल फोटो में आलिया और रणबीर किसी इंटीरियर ऑफिस के बाहर नजर आए थे. इसके बाद खबर आई थी कि ये दोनों कपल अपना घर बसाना चाहते है और शायद यही वजह है कि रणबीर संग आलिया इंटीरियर ऑफिस के बाहर दिखाई दिए.  

मलाइका अरोरा ने की नाईट पार्टी, करीना कपूर के साथ नज़र आये कई दोस्त

Box office collection : शुरुआत में ही धीमी हुई कलंक के कलेक्शन की रफ़्तार

इन एक्टर्स के साथ फिर काम करना चाहते हैं अनीस बाज़्मी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -